बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बालिका दिवस के मौके पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन, लड़कियों ने निकाली साइकिल रैली

जिलाधिकारी नवीन कुमार ने कहा कि आज लड़कियां लड़कों से काफी आगे निकल चुकी है और विभिन्न क्षेत्रों में अपना नाम रोशन कर रही है. अभिभावकों से अपील करते हुए नवीन कुमार ने कहा कि अपनी बच्चियों को खूब पढ़ाएं और सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ाएं.

By

Published : Jan 24, 2020, 4:35 PM IST

jehanabad
jehanabad

जहानाबादः जिले में बालिका दिवस के मौके पर शुक्रवार को गांधी मैदान में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. वहीं, जिलाधिकारी नवीन कुमार ने बालिकाओं की साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

साइकिल चलाती छात्राएं

बालिका दिवस के मौके पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन
बालिका दिवस के मौके पर गांधी मैदान में विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जहां एक तरफ लड़कियों ने रंगोली और नाटक में भाग लिया. वहीं, दूसरी तरफ साइकिल रैली में भी लड़कियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. जिसको जिलाधिकारी नवीन कुमार ने हरी झंडी दिखाकर विद्यालय से गांधी मैदान के लिए रवाना किया. इस रैली में काफी संख्या में बच्चियों ने भाग लिया.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःराज्यपाल, मुख्यमंत्री सहित कई मंत्रियों ने दी कर्पूरी ठाकुर को श्रद्धांजलि

बच्चियों को खूब पढ़ाए- डीएम
वहीं, जिलाधिकारी नवीन कुमार ने कहा कि आज लड़कियां लड़कों से काफी आगे निकल चुकी है और विभिन्न क्षेत्रों में अपना नाम रोशन कर रही है. अभिभावकों से अपील करते हुए नवीन कुमार ने कहा कि अपनी बच्चियों को खूब पढ़ाएं और सभी क्षेत्रों में आगे बढ़ाएं. जिससे बच्चियां लड़कों से पीछे नहीं रहे. आज के समय में लड़कियां लड़कों से काफी आगे निकल चुकी है. शिक्षा से लेकर खेलकूद के सभी क्षेत्रों में वे आगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details