बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: पिकअप गाड़ी से चावल के 2 सौ बोरी बरामद, गोदाम मालिक फरार

जिला आपूर्ति पदाधिकारी मनुवेन्द्र कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि चावल मालिक जो अपने गोदाम में किसी के साथ मिल कर चावल का काला बाजारी करता है. इसके बाद नगर थाना के साथ जिला आपूर्ति पदाधिकारी ने गोदाम में छापेमारी कर चावल बरामद किया.

By

Published : Nov 27, 2019, 10:15 AM IST

jehanabad
पिकअप गाड़ी से चावल के 2 सौ बोरी बरामद

जहानाबाद:जिले में एक पिकअप वैन से 2 सौ बोरियां चावल बरामद किया गया. यह बोरियां के गोदाम से कालाबजारी के लिए ले जाया जा रहा था. इसकी सूचना जिला आपूर्ति पदाधिकारी को दी गई. इसके बाद पदाधिकारी ने आकर मामले की जांच की.

गोदाम मालिक फरार

चावल की 2 सौ बोरी बरामद
दरअसल, जिले से कालाबाजारी का मामला सामने आया है. यहां नगर थाना के भागीरथ बिगहा से एक चावल गोदाम से भारी मात्रा में चावल के 2 सौ बोरी बरामद किए गए. इसकी जानकारी जैसे ही गोदाम मालिक को लगी तो वह गोदाम छोड़ के भाग निकला. इसकी सूचना जिला आपूर्ति पदाधिकारी को दी गई. पदाधिकारी ने मौके पर आकर गोदाम की जांच की.

गोदाम में छापेमारी कर चावल बरामद

यह भी पढ़ो-रियल लाइफ की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा': पति बोला बना दूंगा शौचालय, 2 साल बाद वापस ससुराल आयेगी जूही

गोदाम मालिक फरार
जिला आपूर्ति पदाधिकारी मनुवेन्द्र कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि चावल मालिक जो अपने गोदाम में किसी के साथ मिल कर चावल का कालाबाजारी करता है. इसके बाद नगर थाना के साथ जिला आपूर्ति पदाधिकारी ने गोदाम में छापेमारी कर चावल बरामद किया. वहीं जिला आपूर्ति पदाधिकारी ने कहा कि माल कहा से उठाता है ये जांच का विषय है जो भी लोग इसमें शामिल है उनपर केस दर्ज किया. फिलहाल इसके गोदाम में रखा चावल पुलिस ने जब्त कर लिया है और एक पिकअप चावल का बोरियां बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details