बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: आगामी विधानसभा चुनाव को RLSP की बैठक, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हुए मनोनित

जहानाबाद में रालोसपा ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी की बैठक की. जहां आने वाले चुनाव को लेकर चर्चा की गई. साथ ही पार्टी ने अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष मनोनित किया.

By

Published : Jun 19, 2020, 10:24 PM IST

jehanabad
jehanabad

जहानाबाद (घोसी): आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी द्वारा जहानाबाद जिले के सभी प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक आयोजित की गई. इस बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष पिंटू कुशवाहा ने किया. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जोगिंदर प्रसाद से मौजूद रहे. जहां रालोसपा ने अति पिछड़ा प्रकोष्ठ का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया.

रालोसपा की बैठक

पार्टी की मजबूती के लिए अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष प्रसाद चंद्रवंशी की ओर से के 12 पंचायत के पूर्व मुखिया गंगासागर कुंज और बिहारी ठाकुर को अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मनोनीत किया गया. इनके साथ इस बैठक में दर्जनों युवाओं ने पार्टी की सदस्यता ली.

पेश है रिपोर्ट

रालोसपा का नीतीश सरकार पर तंज
प्रदेश उपाध्यक्ष जोगिंदर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार के 15 सालों में शिक्षा व्यवस्था चौपाट हो चुकी है. साथ ही स्वास्थ्य व्यवस्था बदतर हो गई है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के खिलाफ काफी आक्रोश देखा जा रहा है. पार्टी के जिला अध्यक्ष ने कहा कि गंगासागर ठाकुर की पहचान घोसी विधानसभा में इनकी अति पिछड़ों के बीच अच्छी पकड़ मानी जाती है. इन्हें पार्टी में आने से पार्टी को और मजबूत मिलेगी. बता दें कि इस बैठक में कार्यकर्ताओं ने भारत-चीन सीमा पर शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details