बिहार

bihar

जहानाबाद में 17 जुलाई तक लॉकडाउन, चलाया गया चेकिंग अभियान

By

Published : Jul 15, 2020, 10:25 AM IST

जहानाबाद जिले में कोरोना का कहर लगातार जारी है. जिले में दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़ती जा रही है. इसको देखते हुए 3-17 जुलाई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है. इस दौरान लोगों से मास्क लगाने की अपील की गई है.

lockdown extend
लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई गई

जहानाबाद: जिले में कोरोना वायरस एक भयंकर रूप ले लिया है. कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए जिले में 13-17 जुलाई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है. यह लॉकडाउन जिला पदाधिकारी के निर्देश पर लगाया गया है. लॉकडाउन के कारण घोसी बाजार में सारी बाजारे बंद कर दी गई है. घोसी प्रखंड की अंचलाधिकारी अलका कुमारी ने अपने दल-बल के साथ बाजार में घूम-घूमकर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने का आग्रह करते हुए मास्क चेकिंग अभियान भी चलाया.
चलाया गया चेकिंग अभियान
जिले में चेकिंग अभियान के दौरान बिना मास्क लगाए बाहर घूम रहे लोगों से जुर्माना वसूला गया. इस दौरान पुलिस पदाधिकारी भी बाजार में गस्ती करते नजर आए. पदस्थापित मनोज कुमार पुलिस बल के साथ बाजार में लोगों से लॉकडाउन का पालन करने का निर्देश देते रहे. इसके साथ ही बेवजह घर से बाहर न निकलने की लोगों से अपील की गई.

लॉकडाउन की अवधि बढ़ाई गई
दुकानें की जाएगी सीलअंचलाधिकारी ने बताया कि अगर कोई भी दुकानदार लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए पाया जाएगा तो, उसकी दुकानें सील कर दी जाएगी और जुर्माना भी वसूला जाएगा. वहीं तीन दिनों तक फल, सब्जी राशन की दुकान भी बंद रहेगी.
मास्क लगाने की अपील करता प्रशासन

ABOUT THE AUTHOR

...view details