बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहानाबाद: देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ एक कुख्यात अपराधी गिरफ्तार

जिले में पुलिस की सतर्कता के कारण हत्या की योजना विफल हुई. कडौना ओपी की पुलिस चार अपराधियों की पीछा कर एक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अन्य साथियों को गिरफ्तारी के पुलिस लगातार छापामारी कर रही है.

By

Published : Dec 20, 2020, 7:34 AM IST

criminal
अपराधी

जहानाबाद: जिले के कडौना ओपी के पुलिस ने घात लगाकर एक व्यक्ति की हत्या करने का योजना बना रहे अपराधी को गिरफ्तार किया है. इस व्यक्ति के पास से एक देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

अनुमंडल पदाधिकारी अशोक कुमार पांडे ने बताया कि कडौना ओपी की पुलिस गस्ती कर रही थी तभी तीन चार लोग एक व्यक्ति को हत्या करने के लिए पकड़ कर ले जा रहे थे. इस दौरान पुलिस ने उनका पीछा कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, 3 व्यक्ति भागने में सफल रहे.

देखें वीडियो

गिरफ्तार व्यक्ति के पास से एक देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस बरामद हुआ. जिसकी पहचान शंभू कुमार ग्राम लोदीपुर का निवासी बताया जाता है. यह व्यक्ति का नदौल निवासी किसी व्यक्ति से दुश्मनी चल रही थी. इसी के कारण उस व्यक्ति की हत्या करने का प्रयास कर रहा था. पुलिस ने बताया कि यह व्यक्ति पहले से भी जिले के कुख्यात अपराधी के लिस्ट में शामिल है और यह व्यक्ति पहले से ही कई कांडों में अभिव्यक्त रहा था.

हत्या की योजना हुई विफल
एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस की सतर्कता के कारण आज एक व्यक्ति की हत्या होने से बचाया गया और कुख्यात अपराधी को पकड़ा भी गया. इनके अन्य साथियों को गिरफ्तारी के पुलिस लगातार छापामारी कर रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही अन्य अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.'- अशोक पांडे, एसडीपीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details