बिहार

bihar

जहानाबाद: कोरोना वायरस को लेकर सदर अस्पताल में पुख्ता इंतजाम, बनाया गया आइसोलेशन वार्ड

By

Published : Mar 13, 2020, 4:22 AM IST

Updated : Mar 13, 2020, 5:03 AM IST

कोरोना के भय से दुनियाभर में हड़कंप मचा हुआ हैं. वहीं, जिले में कोरोना को लेकर उचित व्यवस्था की गई है. जिले के सदर अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है. साथ ही लोगों को इसके प्रति जागरूक किया जा रहा है.

जहानाबाद
जहानाबाद

जहानाबाद: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस के फैलने से हड़कंप मचा हुआ है. इसको लेकर सरकार ने कई ऑर्डर भी जारी किए हैं. वहीं, जिले में भी पूरी तरह से अलर्ट जारी कर दिया गया है. यहां कोरोना वायरस से ग्रसित मरीजों के लिए पुख्ता इंतजाम किया गया है. ऐसे मरीजों के लिए अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है.

कोरोना वायरस को लेकर अस्पताल में बनाया गया आइसोलेशन वार्ड

बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर डॉक्टरों को प्रशिक्षण भी दिया गया है. सदर अस्पताल में कोरोना के कोई मरीज आने पर उनकी जांच और इलाज भी किया जाएगा. वहीं, लोगों को इस बीमारी से बचाव के लिए भी जानकारी दी जा रही है. सदर अस्पताल में लोगों को जागरूक करने के लिए कोरोना जुड़ा हुआ बैनर भी लगाया गया है. उसमें जानकारी दी गई है कैसे लोग इस बीमारी से अपने आप को बचाए रख सकते हैं.

पेश है रिपोर्ट

कोरोना को लेकर की गई है उचित व्यवस्था
जिले में कोरोना को लेकर की गई तैयारियों के बारे में जिलाधिकारी नवीन कुमार ने सदर अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड का जायजा लिया. इस संबंध में उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना को लेकर सदर अस्पताल में उचित व्यवस्था की गई है.

जानकारी देते जिलाधिकारी नवीन कुमार
Last Updated : Mar 13, 2020, 5:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details