बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Watch Video : 'ये बिहार है, यहां बर्थ-डे केक चाकू से नहीं हथियार से काटा जाता है'..

बिहार के जहानाबाद में बर्थ डे के मौके पर युवक ने हथियार से केक काटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान कई युवा चीयर्स करते नजर आ रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jul 5, 2023, 4:23 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

जहानाबाद में बर्थ-डे के मौके पर युवक ने हथियार से केक काटा

जहानाबादःबिहार के जहानाबाद में पिस्टल से केक काटा गया, इसके बाद इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अपने जन्मदिन पर युवक ने खूब भौकाल मचाया है. बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है और युवक स्कॉर्पियो के बोनट पर बैठकर पिस्टल से केक काट रहा है. इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है.

यह भी पढ़ेंःBihar News: यह बिहार है, यहां हथियार देखते ही नाचने लगती है बार बाला

बर्थ-डे पर हथियार से केक काटाः जानकारी के अनुसार यह वीडियो जिले के काको थाना क्षेत्र के काको बाजार का बताया जाता है. गाड़ी के बोनट पर केक रखकर गाने की धुन पर कुछ युवक थिरक रहे हैं. एक युवक बोनट पर खड़े होकर केक रखकर हथियार लहराते हुए केक काट रहा है. इस दौरान हथियार देखकर कई युवक भगाने भी लगते हैं, लेकिन फिर वापस आ जाते हैं और झूमने लगते हैं.

हथियार लहराने का चलनःबता दें कि आजकल शादी समारोह हो या नाच गाना सभी में हथियार लहराने का चलन बढ़ गया है. अब तो बर्थ-डे के मौके पर चाकू से नहीं हथियार से केक काटा जाता है. इतना ही नहीं खुद को ताकतवर बताने के लिए इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाला जाता है. जहानाबाद में जहानाबाद में हथियार से केक काटने का वीडियो के बारे में पुलिस को कई जानकारी नहीं है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

सरकार ने दिया है कार्रवाई का निर्देशः मालूम हो कि सरकार ने कुछ दिन पहले ही सभी पुलिस पदाधिकारियों को पत्र माध्यम से सूचित किया था कि कोई भी व्यक्ति शादी समारोह, बर्थडे पार्टी या किसी तरह के कार्यक्रम में सरकारी एवं गैर सरकारी हथियार लहराते हुए पकड़े जाते हैं तो उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. लेकिन, सरकार के आदेश के बाद भी हथियार लहराने के परंपरा खत्म नहीं हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details