बिहार

bihar

जमुई: अंचल कर्मियों ने स्थानांतरित CO को दी गई विदाई , नए सीओ कृष्ण कुमार सौरभ की तैनाती

By

Published : Aug 11, 2020, 10:06 PM IST

सिकंदरा नवनिर्मित प्रखंड सूचना एवं प्रौद्योगिकी भवन के सभा कक्ष में मंगलवार को अंचल कर्मियों ने विदाई समारोह में स्थानांतरित सीओ विनोद कुमार चौधरी को विदाई की गई. वहीं नए सीओ कृष्ण कुमार सौरभ की स्वागत किया गया.

jamui
विदाई कार्यक्रम

जमुई: सिकंदरा नवनिर्मित प्रखंड सूचना एवं प्रौद्योगिकी भवन के सभा कक्ष में मंगलवार को अंचल कर्मियों ने विदाई समारोह का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में स्थानांतरित अंचलाधिकारी विनोद कुमार चौधरी को विदाई दी गई. वहीं, नव पदस्थापित अंचलाधिकारी कृष्ण कुमार सौरभ का स्वागत किया गया. इस दौरान नव पदस्थापित सीओ और स्थानांतरित सीओ ने एक दूसरे को माला पहनाकर सम्मानित किया. इस मौके पर सभी अंचलकर्मियों ने मिलकर दैनिक उपयोग की सामग्री भेंट कर भावभीनी विदाई दी.

सीओं ने अंचलकर्मियों की प्रशंसा

इस अवसर पर स्थानांतरित अंचलाधिकारी ने अंचलकर्मियों के काम के प्रति प्रतिबद्धता को लेकर प्रशंसा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे तीन साल के कार्यकाल में सभी कर्मी ने टीम भावना से हर कार्यो को निपटाने में अहम भूमिका निभाई है. सिकंदरा अंचल में तीन साल से अधिक समय तक उन्हें सेवा करने का मौका मिला. सेवा के दौरान प्रखंड स्तरीय पदाधिकारियों, अंचल कर्मियों, पुलिस पदाधिकारियों सहित क्षेत्रीय लोगों का भरपूर सहयोग मिला.

नए सीओ कृष्ण कुमार सौरभ की तैनाती

मौके पर उपस्थित मुखिया मनोज सिंह, मुखिया प्रतिनिधि पैक्स अध्यक्ष बाबूलाल यादव और माधव सिंह ने अंचलाधिकारी के कार्यशैली की सराहना की. उन्हें स्वस्थ और उज्ज्वल भविष्य की कामना की. वहीं पदभार लेने के बाद नव पदस्थापित सीओ कृष्ण कुमार सौरभ ने कहा कि मेरी पहली नियुक्ति सीओ के रूप में हुई है. इससे पहले प्रशिक्षु के रूप में पूर्वी चंपारण जिले में कार्यरत था. सरकार की हर महत्वाकांक्षी योजना को लागू करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी. वहीं उपस्थित कर्मियों से सहयोग की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details