बिहार

bihar

Jamui News: सफाई कर्मी की नदी में डूबने से मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Jul 4, 2023, 12:03 PM IST

जमुई में बरनार नदी में डूबने से स्वच्छता सफाई कर्मी की मौत हो गई है. युवक की मौत से आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव को सड़क पर रखकर सोनो चौक को जाम कर दिया. आगे पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में नदी में डूबने से युवक की मौत
जमुई में नदी में डूबने से युवक की मौत

जमुई:बिहार के जमुई में सोमवार की शाम से लापता लोहिया स्वच्छता योजना के सफाई कर्मी का शव मंगलवार की सुबह जिले के सोनो थाना क्षेत्र अंतर्गत बरनार नदी से मिला है. जिसके बाद घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई. मृतक युवक की पहचान सोनो थाना क्षेत्र निवासी श्यामसुंदर राय के 25 वर्षीय पुत्र छोटे कुमार के रूप में की गई है. जो वर्तमान में लोहिया स्वच्छता योजना का सफाई कर्मी था. बताया जा रहा है कि छोटे कुमार सोमवार की शाम से ही लापता था.

पढ़ें-जमुई में डूबने से 4 किशोरों की मौत, नहाने के दौरान हादसा

क्या कहते हैं परिजन: इधर परिजनों ने बताया कि सोमवार की शाम वह घर में शौच करने की बात कह कर बरनार नदी की ओर गया था. काफी देर तक वह घर नहीं लौटा, जिसके बाद उसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला. वहीं मंगलवार की सुबह जब लोग नदी की ओर गए तो देखा कि एक युवक का शव पानी में तैर रहा है. इसके बाद पानी में तैर रहे शव को जब बाहर निकाला गया तो मृतक की पहचान सोनो निवासी छोटे कुमार के रूप में की गई. वहीं परिजनों ने आशंका जाहिर करते हुए बताया कि छोटू नदी किनारे गया होगा. जहां बालू माफियाओं के द्वारा जेसीबी से गड्ढा किए जाने के कारण वह गहरे पानी में डूब गया होगा.

"छोटे सोमवार की शाम से ही लापता था. वो घर से बरनार नदी की ओर जाने की बात कह कर गया था. काफी देर तक वह घर नहीं लौटा जिसके बाद उसकी तलास शुरू की गई. हालांकि उसका कहीं पता नहीं चला. जिसके बाद मंगलवार की सुबह लोगों ने नदी में उसका शव तैरते देखा तो सूचना दी."-परिजन

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम: इधर आक्रोशित लोगों ने छोटू के शव को सोनो चौक पर रखकर सड़क जाम कर दिया और बालू संवेदक के खिलाफ नाराजगी जाहिर की. वहीं सड़क जाम कर रहे लोगों ने बताया कि बालू संवेदक द्वारा नदी के आसपास जेसीबी से गढ्ढा कर दिया गया है. जिस कारण एक साल पहले भी एक युवक की डूबने से मौत हो गई थी. मंगलवार की सुबह भी उस गड्ढे में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. इधर घटना की जानकारी के बाद सोनो थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि नदी में डूबने से एक युवक की मौत की जानकारी मिली है पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details