बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

जिले में सिकंदरा थाना के सबलबीघा पंचायत में पेड़ पर युवक शव लटका मिला. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी मिलते ही आन्नफान में पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. सूत्रों के मुताबित युवक की पहचान कर ली गई.

By

Published : Jul 9, 2020, 10:40 PM IST

जमुई
युवक का शव

जमुई: जिले में सिकंदरा थाना के सबलबीघा पंचायत में पेड़ पर युवक शव लटका मिला. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी मिलते ही आनन-फानन में पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. सूत्रों के मुताबित युवक की पहचान कर ली गई.
बता दें की युवक का पहचान भुल्लो निवासी किशोरी यादव का पुत्र कुंदन कुमार उम्र 19 साल के रूप किया गया है. भुल्लो गांव से सुबह शौचालय के लिए घर से बाहर निकला था. वहीं, कुछ देर बाद जब सुबह लोग टहलने के लिए निकले तो युवक पेड़ से लटक देख लोगो की काफी भीड़ जमा हो गई. लोगों ने मृतक के परिवार को इसकी सूचना दी. वहीं, मृतक परिवार वालो का कहना है कि युवक कल ही आसनसोल से काम कर के अपने घर लौटा था.

देखें पूरी रिपोर्ट

छानबीन में जुटी पुलिस
इस घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी ध्रुव कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर के पुलिस पूरे मामले की गहन छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details