बिहार

bihar

जमुई: SP ने सुरक्षा बलों के बीच बांटा मास्क और सैनिटाइजर

By

Published : Mar 25, 2020, 7:03 PM IST

Updated : Mar 25, 2020, 7:25 PM IST

जमुई एसपी ने सुरक्षा में लगे जवानों का हित सोचते हुए उनके बीच मास्क और सैनिटाइजर बांटा. जिससे वे अपनी सुरक्षा भी कर सकें.

पुलिस ने बांटा सैनिटाइजर
पुलिस ने बांटा सैनिटाइजर

जमुई: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने पुलिस-प्रशासन सतर्क नजर आ रहा है. पुलिस के जवान लगातार सुरक्षा में तैनात नजर आ रहे हैं. इस बीच एसपी डॉक्टर एनामुल हक मेंगनु ने बुधवार को शहर के महाराजगंज, महिसोड़ी, कचहरी चौक, अतिथि पैलेश मोड़ सहित अन्य इलाकों की सुरक्षा में लगे जवानों के बीच मास्क, ग्लव्स और सैनिटाइजर का वितरण किया.

सुरक्षा बलों के बीच मास्क और सैनिटाइजर का वितरण

इस दौरान एसपी ने तमाम पुलिस पदाधिकारियों को बताया कि वह ड्यूटी के साथ-साथ प्रत्येक घंटे अपने हाथों में सैनिटाइजर का प्रयोग करें. साथ ही मास्क लगाकर हाथों में ग्लव्स लगा कर लोगों की सुरक्षा करें. साथ ही साथ बताया कि इस दौरान ज्यादा से ज्यादा आने-जाने वाले लोगों को भी सैनिटाइज करने का आग्रह करें.

देखें पूरी रिपोर्ट

ये लोग रहे मौजूद

मौके पर उनके साथ एडीपीओ रामपुकार सिंह, डीएसपी लाल बाबू यादव, सदर थाना अध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह, पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह सहित कई पुलिसकर्मी मौजूद थे. बता दें कि बिहार में कोरोना वायरस के 4 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिसमें से 1 की मौत हो गई है. अन्य 3 आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है. इस बीच पीएम मोदी ने मंगलवार की रात देशवासियों को संबोधित किया और पूरे भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा कर दी.

Last Updated : Mar 25, 2020, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details