बिहार

bihar

जमुई: थानाध्यक्ष ने दुकानदारों में बांटा मास्क, लोगों को किया जागरूक

By

Published : Jul 2, 2020, 7:14 PM IST

जमुई में थानाध्यक्ष ने दुकानदार और राहगीरों के बीच मास्क का वितरण किया. इस दौरान उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक भी किया.

jamui
थानाध्यक्ष ने किया मास्क का वितरण

जमुई(झाझा): कोरोना जैसी घातक बीमारी से बचाव को लेकर गुरुवार को झाझा थानाध्यक्ष सिध्देश्वर पासवान ने फल, सब्जी सहित फूटपाथ पर व्यवसाय करने वाले और राहगीरों के बीच मास्क का वितरण किया. थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने बाजार में बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगो को रोकते हुए मास्क दिया और कोरोना वायरस को लेकर जागरूक किया.

सोशल डिस्टेंस का करें पालन
थानाध्यक्ष ने लोगों से कहा कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है. खतरे से बचने का आसान तरीका बचाव और खुद को सुरक्षित रखना है. सोशल डिस्टेंस के साथ-साथ मास्क का उपयोग करने से हमलोग इस बीमारी को काफी हद तक अपने से दूर कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि जब भी घर से निकलें तो, मास्क अवश्य लगा कर निकलें.

थानाध्यक्ष ने किया मास्क का वितरण

मास्क नहीं लगाने पर कानूनी कार्रवाई
थानाध्यक्ष ने कहा कि किसी से बातचीत के दौरान मुंह पर से मास्क ना हटायें. घर जाने के बाद साबुन से हाथ जरूर धोएं. उन्होंने लोगों से कहा कि अगर बिना मास्क लगाए बाजार में कोई दिखता है, तो पुलिस प्रशासन वैसे लोगों पर कानूनी कार्रवाई करेगी. गौरव सिंह ने कहा कि मास्क और सोशल डिस्टेंस के नियमों के लिये लोगों के बीच जागरूकता अभियान शुरू किया जाएगा. मौके पर एसआई विजय कुमार, मुखिया चन्द्रदेव यादव सहित अन्य कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details