बिहार

bihar

दिशोम गुरु शिबू सोरेन का मनाया गया 77वां जन्मदिन, कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल

By

Published : Jan 11, 2021, 3:17 PM IST

दिशोम गुरु शिबू सोरेन का आज 77वां जन्मदिन मनाया गया. इस समारोह में पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान लोगों में खासा उत्साह का माहौल देखा गया.

Shibu Soren 77th Birthday
Shibu Soren 77th Birthday

जमुई:प्रखंड के बांमदह बाजार में झारखंड मुक्ति मोर्चा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन का 77वां जन्मदिन मनाया गया. इस समारोह में पार्टी के कार्यकर्ता शामिल हुए. इस दौरान लोगों में खासा उत्साह का माहौल देखा गया.

विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी पृथ्वीराज हेंब्रम ने कहा कि झारखंड के निर्माण में शिबू सोरेन का महत्वपूर्ण योगदान है. उन्हीं की लंबी लड़ाई और संघर्षों का परिणाम है कि आज झारखंड फल-फूल रहा है. उन्होंने भारत सरकार से झामुमो सुप्रीमो को उनके योगदान को देखते हुए भारत रत्न पुरस्कार देकर सम्मानित करने की मांग की.

ये भी पढ़ें:दिशोम गुरु शिबू सोरेन का मनाया गया 77वां जन्मदिन, बधाई देने के लिए मंत्री और विधायकों का लगा तांता

बता दें कि 11 जनवरी को झारखंड के आंदोलनकारी नेता शिबू सोरेन का 77वां जन्मदिन मनाया गया. इसको लेकर उनके आवास पर व्यापक तैयारी की गई. शिबू सोरेन के समर्थक उनके आवास पर पहुंचे. इस दौरान शिबू सोरेन ने 77 पाउंड का केक काटा, जिसके बाद समर्थकों ने उन्हें बधाई दी. शिबू सोरेन के आवास पर बधाई देने के लिए राज्य के मंत्री और विधायकों का तांता लगा रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details