बिहार

bihar

जमुई: पैक्स चुनाव की तैयारी पूरी, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगा मतदान

By

Published : Feb 14, 2021, 5:28 PM IST

जमुई में पैक्स चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गई है. सुरक्षा के दृष्टिकोण से सभी बूथों पर जिला पुलिस बल के जवान की तैनाती की गई है.

jamui pacs election
jamui pacs election

जमुई:प्रखंड के 4 पंचायतों में होने वाले चुनाव को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. इन पैक्सों में सोमवार को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदानकराया जाएगा. निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ सुनील कुमार चांद ने बताया कि चुनाव को लेकर कल्याणपुर पंचायत में दो, चोफला पंचायत में तीन, घुटवे पंचायत में दो और बामदह पंचायत में दो सहित कुल 9 मतदान केंद्र बनाए गए हैं.

ये भी पढ़ें:पटना: पैक्स चुनाव को लेकर मतदान केंद्र के लिए रवाना हुए मतदानकर्मी

"कल्याणपुर पंचायत में 883, चौफला पंचायत में 934, घुटवे पंचायत में 678, सहित कुल 3184 मतदाता प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे. सुरक्षा के दृष्टिकोण से सभी बूथों पर जिला पुलिस बल के जवान की तैनाती की गई है. वहीं एरिया कमांडिंग अर्धसैनिक बलों के द्वारा की जायेगी"- सुनील कुमार चांद, बीडीओ

ये भी पढ़ें:RJD में सब ठीक है? पार्टी, परिवार और लड़ाई, जगदानंद पर बिहार की सियासत गरमाई

मतदान केंद्रों के लिए रवाना हुए कर्मी
सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेने पैक्स चुनाव को लेकर प्रतिनियुक्त किए गए विशेष पर्यवेक्षक और भूमि संरक्षण विभाग के उपनिदेशक मुकेश कुमार ने भी प्रखंड मुख्यालय पहुंचकर बीडीओ सुनील कुमार चांद के साथ बैठक कर चुनाव की तैयारियों को अंतिम रूप दिया. उन्होंने बताया कि चुनाव को लेकर 5 पेट्रोलिंग पार्टी, 5 मजिस्ट्रेट सहित अन्य कर्मियों को लगाया गया है. सभी मतदान केंद्रों पर पीठासीन पदाधिकारी, पोलिंग पार्टी और अन्य कर्मियों को मतदान सामग्री देकर मतदान केंद्रों के लिए रवाना कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details