बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई से 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के 5 शूटर गिरफ्तार, राजनेता की हत्या की थी साजिश!

पुलिस ने खड़सारी गांव स्थित मो. अलाउद्दीन के घर से धनबाद बैंक मोड़ निवासी मो. शकील, मो. जियाउलहक उर्फ बंटी खान, मो. अनवर अंसारी, परवेज अंसारी और मो. जियाउर रहमान को गिरफ्तार किया है. सभी अपराधियों पर कई संगीन मामले दर्ज हैं और ये शूटर बताए जा रहे हैं.

By

Published : Nov 30, 2019, 8:36 PM IST

गैंग्स ऑफ वासेपुर
गैंग्स ऑफ वासेपुर

जमुई: धनबाद के 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से जुड़े पांच कुख्यात अपराधियों को पुलिस ने जमुई से गिरफ्तार किया है. पांचों की गिरफ्तारी जिले के टाउन थाना क्षेत्र के खड़सारी गांव से हुई है. मामले में गांव के एक गल्ला व्यवसायी को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि ये पांचों यहां पिछले एक सप्ताह से किसी वारदात को अंजाम देने की साजिश कर रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर गल्ला व्यवसायी समेत पांचों को धर दबोचा.

पुलिस ने खड़सारी गांव स्थित मो. अलाउद्दीन के घर से धनबाद बैंक मोड़ निवासी मो. शकील, मो. जियाउलहक उर्फ बंटी खान, मो. अनवर अंसारी, परवेज अंसारी और मो. जियाउर रहमान को गिरफ्तार किया है. सभी अपराधियों पर कई संगीन मामले दर्ज हैं और ये शूटर बताए जा रहे हैं. इनमें से दो अपराधी बंटी और जियाउर रहमान गैंगस्टर फहीम खान के भांजे बताए जा रहे हैं. जानकारी अनुसार, ये पांचों जमुई में किसी राजनेता की हत्या की साजिश कर रहे थे. पुलिस ने इनके पास एक स्कॉर्पियो गाड़ी बरामदगी की है. सभी से पूछताछ जारी है. वहीं, पुलिस धनबाद पुलिस से संपर्क में है.

हाजत में बंद किए जाते पांचों अपराधी

जल्द खुलेगा राज
बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर कई थानों की पुलिस ने गांव को चारों तरफ से घेर कर ये गिरफ्तारी की. इस दौरान गांव छावनी में तब्दील नजर आया. ये गिरफ्तारी गुरुवार को हुई थी. 48 घंटे बीत जाने का बावजूद भी पुलिस के वरीय पदाधिकारियों ने किसी प्रकार का कोई बयान जारी नहीं किया है. गिरफ्तार सभी अपराधियों से पूछताछ जारी है. ये सभी जमुई के टाउन थाने की हाजत में बंद हैं. ईटीवी भारत ने इस बाबत थाना से लेकर एसडीपीओ रामपुकार सिंह, जमुई एसपी इनामुल हक मेंगनू से भी संपर्क किया लेकिन उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details