बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: वैक्सीनेशन को लेकर युवाओं में उत्साह, लेकिन स्लॉट बुकिंग को लेकर छूट रहे छक्के

18 से अधिक उम्र के लोगों का वैक्सीनेशन शुरू कर दिया है. वैक्सीनेशन को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है. लेकिन वहीं दूसरी ओर रजिस्ट्रेशन कराने के बाद लोगों को स्लॉट का इतंजार करना पड़ रहा है. जिससे लोगों की मुश्किलें बढ़ गई है.

By

Published : May 10, 2021, 10:22 PM IST

वैक्सीन लेते हुए युवक
वैक्सीन लेते हुए युवक

जमुई: बिहार में 9 मई से 18-44 उम्र के लोगों को कोरोना के लिए वैक्सीनदेने का कार्य प्रारंभ हो गया है. पहले ही दिन से लोगों में खासा उत्साह और सेंटर पर भीड़ उमड़ने लगी है. लोग एप पर वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के बाद अपने स्लॉट का इंतजार करते हुए बेचैन हो रहे हैं. रजिस्ट्रेशन कराएं बैठे लोगों ने बताया कि 8 तारीख की रात में 12:00 बजे तक स्लॉट नो अवेलेबल दिखा रहा था. वहीं सुबह होते-होते स्लॉट फुल हो गया.

ये भी पढ़ें:वैक्सीनेशन को लेकर लखीसराय डीएम ने ईटीवी भारत से की खास बातचीत

स्लॉट बुकिंग के लिए करना पड़ रहा इंतजार
9 तारीख को नंबर नहीं मिलने पर 10 मई की स्लॉट बुकिंग के लिए इंतजार कर रहे थे. रात तक नॉट अवेलेबल दिखाया जा रहा था. 12 मई का भी स्लॉट बुक दिखा रहा है. 13 मई के लिए बुकिंग किस वक्त खुलेगी यह भी कोई समय नहीं बताया जा रहा है. जिससे रजिस्ट्रेशन कराए लोग भ्रम की स्थिति में दिनभर कोविन ऐप पर उंगली घुमाते रहते हैं.

इसे भी पढ़ें:वैक्सीनेशन सेंटर पर ये टीका लगवाने आए हैं... लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग भूले

स्थानीय लोगों ने मांग किया है कि जमुई सदर अस्पताल में जमुई टाउन के लिए बनाए गए दो वैक्सीनेशन सेंटर को बढ़ाकर चार पांच किया जाए. जिससे लोगों को स्लॉट का इंतजार न करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details