बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: शांतिपूर्ण ढ़ंग से संपन्न हुआ पैक्स चुनाव, ठंड में भी मतदाताओं में दिखा जोश

कड़कड़ाती ठंड और घने कोहरे के बाद भी वोट देने के लिए मतदाता सुबह 7 बजे से ही लाइन में लग गए. वहीं मतदान पुलिस प्रशासन की ओर से कड़ी सुरक्षा के बीच प्रारंभ किया गया. प्रखंड के सभी पंचायतों में पैक्स चुनाव शांतिपूर्ण ढ़ंग से संपन्न किया गया.

By

Published : Dec 15, 2019, 7:14 PM IST

PACS elections
PACS elections

जमुई:जिले में सोनो प्रखंड के सभी 10 पंचायतों में पैक्स चुनाव हुआ. चुनाव के दौरान पुलिस-प्रशासन की ओर से कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया. वहीं इतनी ठंड होने के बावजूद भारी तादाद में मतदाता वोट देने पहुंचे.

कड़कड़ाती ठंड में हुआ मतदान
जिले में रविवार को पैक्स चुनाव का मतदान सोनो प्रखंड के सभी 10 पंचायतों में हुआ. जिसमें कड़कड़ाती ठंड और घने कोहरे के बाद भी वोट देने के लिए मतदाता सुबह 7 बजे से ही लाइन में लग गए. वहीं मतदान पुलिस प्रशासन की ओर से कड़ी सुरक्षा के बीच प्रारंभ किया गया. प्रखंड के सभी पंचायतों में पैक्स चुनाव शांतिपूर्ण ढ़ंग से संपन्न किया गया.

शांतिपूर्ण ढ़ंग से संपन्न हुआ पैक्स चुनाव

धीमी गति से शुरू हुआ मतदान
चुनाव में भारी में संख्या में मतदाताओं ने हिस्सा लिया. लेकिन चुनाव शुरू होने से 3 घंटे बाद भी केवल 15 से 20 प्रतिशत ही मतदान हुआ. जहां मतदान की शुरुआत बहुत धीमी गति से प्रारंभ हुई वहीं, मतदान खत्म होने तक मतदान में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details