बिहार

bihar

चिराग पासवान बने CM, जाप करेगी समर्थन : जाप

By

Published : Sep 13, 2020, 5:58 PM IST

Updated : Sep 20, 2020, 6:44 PM IST

जाप पार्टी के जिलाध्यक्ष मो. शमशाद आलम ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा है कि सरकार दलित कार्ड खेल रही है और कुछ नहीं अगर दलितों की इतनी चिंता है तो दलित को सीएम क्यों नहीं बनाती.

chirag
chirag

जमुईः जन अधिकार पार्टी लगातार चिराग पासवान को समर्थन करने की बात कर रही है. खुद जाप संरक्षक पप्पू यादव ने चिराग को मुख्यमंत्री बनाने की बात कह चुके हैं. ऐसे में जमुई में आयोजित एक सभा में जाप कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव के बात का समर्थन किया है.

जाप करेगी चिराग का समर्थन
जाप पार्टी के जिलाध्यक्ष मो. शमशाद आलम ने ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान कहा है कि सरकार दलित कार्ड खेल रही है और कुछ नहीं अगर दलितों की इतनी चिंता है तो दलित को सीएम क्यों नहीं बनाती. जाप संरक्षक पप्पू यादव ने तो कह दिया है कि चिराग पासवान सीएम बने बिहार को अच्छे सीएम की जरूरत है. बिहार के हित के लिए गरीब के हित के लिए चिराग पासवान को आगे आना चाहिए जाप पूरा समर्थन करेगी.

देखें पूरी रिपोर्ट

जिले में बढ़ रहे अपराध
जिलाध्यक्ष ने कहा कि आगे बिहार में लॉ एंड ऑडर की स्थिति ठीक नहीं है. आऐ दिन आपराधिक घटनाएं होती रहती है. अपराध बढ़ा है, अपराधी बेलगाम है, सरकार प्रशासन ध्यान नहीं देती. जमुई में हाल के दिनों में कई आपराधिक घटनाए हुई हैं. घंटों बीत जाते है एफआईआर तक नहीं लिखा जाता है. घटनाएं होती है, पब्लिक पहुंच जाती है. लेकिन पुलिस नहीं पहुंच पाती है.

सरकार खेल रही दलित कार्ड
जिलाध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार सवाल उठाने वाले नेताओं को पार्टी से निकाल देते है. बिहार के हित के लिए अगर कोई पार्टी साथ आती है तो बिहार की मजबूती, विकास, ऐजुकेशन, इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए साथ-साथ अच्छे ढंग से काम करेंगे. प्रयास कर रहे है कि अगर बिहार को बचाना है तो बीजेपी, जदयू को छोड़कर कुछ अलग करना होगा.

Last Updated : Sep 20, 2020, 6:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details