बिहार

bihar

नीतीश राज में अराजकता, लूट और भ्रष्टाचार का बोलबाला-चिराग पासवान

By

Published : Oct 23, 2020, 7:52 PM IST

चकाई में लोगों को संबोधित करते हुए चिराग ने कहा कि नीतीश को सीएम पद से हटाने के लिए मुझे जनता का पूरा समर्थन चाहिए. चकाई विधानसभा क्षेत्र से संजय मंडल को हर हाल में जीता कर भेजना होगा.

जमुई
जमुई

जमुई(चकाई): एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान ने जमुई विधान क्षेत्र के बीआरसी मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश को सीएम पद से हटाने के लिए मुझे जनता का पूरा समर्थन चाहिए. चकाई विधानसभा क्षेत्र से संजय मंडल को हर हाल में जीता कर भेजना होगा.

कार्यक्रम में लेट पहुंचने पर जताया खेद
कार्यक्रम में तय समय से 5 घंटे लेट से पहुंचे चिराग ने सभा में देर से आने के लिए खेद जताया. उन्होंने कहा कि बिहार में सुशासन नहीं कुशासन की सरकार है. हर और अराजकता, लूट और भ्रष्टाचार का बोलबाला है. सात निश्चय योजना में बड़ी धांधली बरती गई है. अगर इसकी उच्च स्तरीय जांच कराई गई तो कई लोग जेल जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार बनी तो निश्चित रूप से नल जल योजना सहित सात निश्चय योजना की जांच कराई जाएगी और इसमें गड़बड़ी करने वाले लोगों को जेल भेजा जाएगा.

देखें वीडियो

जनता से वोट की अपील
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि पापा के निधन के बाद अब आप लोगों की सख्त जरूरत है. पापा ने सही राह पर चलने को कहा था. इसलिए अकेले ही चल रहा हूं. बिहार की जनता मेरा परिवार है और अपने परिवार के लिए कुछ भी करने को तैयार हूं. विकास की चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने केंद्रीय विद्यालय, मेडिकल कॉलेज सहित बरनार जलाशय योजना पर काम प्रारंभ करने के लिए काफी तत्परता दिखाई है. जिसका लाभ भविष्य में इलाके के किसानों को मिलेगा. चिराग ने चकाई को अनुमंडल को बनाने के लिए संजय मंडल को जिताने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details