बिहार

bihar

सब्जी में गिरी छिपकली, खाने से दो सगी बहनों की हालत बिगड़ी

By

Published : Dec 10, 2022, 12:23 PM IST

Updated : Dec 10, 2022, 1:30 PM IST

जमुई के एक घर में खाना बनाने के दौरान सब्जी में छिपकली (Lizard fell into meal at house in Jamui) गिर गई, जिसे किसी ने नहीं देखा. बाद में घर की दो लड़कियों ने उस विषाक्त सब्जी को खा लिया, जिससे दोनों की हालत बिगड़ गई.

सब्जी में गिरी छिपकली
सब्जी में गिरी छिपकली

जमुईः बिहार के जमुई में बरहट प्रखंड के तेतरिया गांव में शनिवार की सुबह विषाक्त भोजनखाने से दो सगी बहनों (sisters sick consuming poisonous food in Jamu) की हालत बिगड़ गई. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है. बीमार बहनों की पहचान बरहट प्रखंड के तेतरिया गांव निवासी प्रदीप मंडल की 20 वर्षीय पुत्री नीतू कुमारी तथा 18 वर्षीय विनीता कुमारी के रूप में की गई है.

ये भी पढ़ेंःजमुई: जहरीला खाना खाने से 1 की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती

सब्जी में मरी पड़ी थी छिपकलीःपरिजनों के मुताबिक शनिवार की सुबह नाश्ते के लिए घर में सब्जी बनाई गई थी, जिसमें दीवार पर घूम रही एक छिपकली सब्जी में गिर गई. जिसे घरवाले नहीं देख पाए और जब इस सब्जी को प्रदीप मंडल की 20 वर्षीय पुत्री नीतू कुमारी और उसकी छोटी बहन विनीता कुमारी ने खाया तो 20 मिनट बाद दोनों को चक्कर व उल्टी की शिकायत होने लगी. जिसके बाद परिजनों को शक हुआ तो घर के किचन में रखी सब्जी को नजदीक से देखा तो उसमें एक छिपकली मरी पड़ी थी.

ये भी पढ़ेंःJamui News: फूड प्वाइजनिंग से एक ही परिवार के 6 लोग बीमार, सभी अस्पताल में भर्ती

एक बहन की हालत नाजुकःघटना के बाद दोनों लड़कियों को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां नीतू कुमारी की हालत गंभीर बनी हुई है. बीमार विनीता ने बताया कि शनिवार की सुबह 8:00 बजे के करीब उसके घर में नाश्ता बना तो उसने रोटी के साथ सब्जी खाया और फिर अचानक 20 मिनट के बाद उसे चक्कर आने लगा. जिसके बाद दोनों बहनों को परिवार वाले इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए. उसकी दूसरी बहन की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसे लेकर परिवार वाले चिंतित हैं.

Last Updated : Dec 10, 2022, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details