बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जुमई में अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या, पति गिरफ्तार

जमुई में हत्या (Murder In Jamui) का एक मामला सामने आया है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतरा दिया. पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 17, 2022, 10:32 PM IST

जमुई में हत्या
जमुई में हत्या

जमुई:बिहार के जमुई जिला में एक विवाहिता का शव बरामद (Dead Body Found In Jamui) हुआ है. मृतका के पति पर ही हत्या का आरोप लगा है. घटना सोनो थाना क्षेत्र के उखरिया गांव की है. मृतका के पिता का कहना है कि उसकी बेटी की हत्या गला में फंदा लगाकर की गई है. इस मामले में दो लोगों को आरोपी बनाया गया है. पुलिस ने आरोपी पति का गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा.

यह भी पढ़ें:नालंदा में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या, बाइक और एक लाख रुपए के लिए पत्नी को मार डाला

15 साल पहले हुई थी शादी: मृतका की पहचान उखरिया के बैठका हेंब्रम की पत्नी ललिता मरांडी (33) के रूप में हुई है. मृतका के पिता वनपोखरा चंद्रमंडी के नुनुलाल मरांडी ने बेटी की हत्या के मामले में अपने दामाद बैठका हेम्ब्रम के साथ चंद्रमंडी सलैया के मालो टुड्डू व चाकपो हेम्ब्रम को आरोपित किया है. तकरीबन 15 वर्ष पूर्व उसने अपनी बेटी की शादी आदिवासी रीति रिवाज से उखरिया के बैठका हेम्ब्रम के साथ की थी. बीते गुरुवार को ग्रामीणों ने सूचना दी कि उसकी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी गई है.

"अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की हत्या करने देने की बात सामने आ रही है. आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया गया है. तत्काल कार्रवाई करते हुए हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है"-अब्दुल हलीम, थानाध्यक्ष, सोनो

पुलिस मामले की जांच में जुटी:अगले दिनशुक्रवार को मृतका के परिजन मायके से उखरिया पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम, एसआई अजय कुमार और एसआई मुकेश कुमार मौके पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया. पुलिस ने हत्या का आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि पति को अपनी पत्नी पर किसी के साथ अवैध संबंध रखने का शक था. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details