बिहार

bihar

ETV Bharat / state

उदय नारायण चौधरी का NDA पर हमला, कहा- राजनीतिक संकट में हैं नीतीश कुमार

उदय नारायण चौधरी ने कहा कि यहां कहा जाता था कि जब डबल इंजन की सरकार होगी तो राज्य का तेजी से विकास होगा. लेकिन, हालात अभी भी वही है. बिहार में बाढ़ और सुखाड़ से त्राहिमाम है. सरकार पक्षपात की रवैया अपना रही है.

By

Published : Sep 22, 2019, 10:23 PM IST

उदय नारायण चौधरी

जमुई: बिहार विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी जमुई पहुंचे. यहां उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने सीएम नीतीश और एनडीए पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार राजनीतिक संकट में हैं. बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष ने शपथ ग्रहण के वक्त इशारों में ही कहा था कि 2020 में अब नए चेहरे का ऐलान अमित शाह करेंगे.

'पक्षपात कर रही सरकार'
उदय नारायण चौधरी ने कहा कि यहां कहा जाता था कि जब डबल इंजन की सरकार होगी, तो राज्य का तेजी से विकास होगा. लेकिन, हालात अभी भी वही हैं. बिहार में बाढ़ और सुखाड़ से त्राहिमाम है. सरकार पक्षपात का रवैया अपना रही है.

बिहार विधानसभा के पूर्व स्पीकर उदय नारायण चौधरी

पूर्व स्पीकर का LJP पर प्रहार
उदय नारायण चौधरी ने कहा कि लोग दो तरह के नजरिये से देखते हैं. 'धन और धरती बंट कर रहेगी अपना - अपना छोड़कर'. इस पंक्ति के जरिए उन्होंने एलजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब उनके पास परिवार से बाहर निकलने या अंदर जाने का कोई रास्ता नहीं है. बल्कि, उन्हें यह बताना चाहिए वह बीजेपी में कब विलय करेंगे. लोगों ने बाबा साहब अंबेडकर के सपने को चूर-चूर कर दिया.

बिहार में बढ़ा अपराध- पूर्व स्पीकर
उदय नारायण चौधरी ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार खुद राजनीतिक संकट में है और सुशासन की बात करते हैं. अब तो पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं हैं. अपराधी बिहार में पुलिस को भी निशाना बना रहे हैं. यहां आये दिन लूट, डकैती, चोरी की घटनाएं होती रहती हैं और सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है.

'महागठबंधन में खटास नहीं'
महागठबंधन में खटास की बात पर उदय नारायण चौधरी ने कहा कि महागठबंधन में कोई खटास नहीं है. लोगों में कन्फ्यूजन क्रिएट करने के लिए सरकार से प्रायोजित खबरें फैलाई जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details