बिहार

bihar

जमुई में रास्ता के विवाद को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प, 7 लोग घायल

By

Published : Nov 10, 2022, 1:55 PM IST

बिहार के जमुई (crime in jamui) में रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ. जिसमें दोनों पक्ष के 7 लोग घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि रास्ते को लेकर दोनों पक्षों में बहुत पहले से विवाद था. फिलहाल सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट
रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट

जमुई: बिहार के जमुई में रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट (Fight between two neighbors over road dispute) हुई. जिसमें दोनों पक्षों के 7 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच पहले से रास्ते को लेकर विवाद (road dispute in jamui) चल रहा था. जिलके कारण मारपीट की घटना घटी. घटना खैरा थाना क्षेत्र के चौकीटांड़ गांव का है. फिलहाल थाना को घटना की सूचना नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें- नवादा के बभनौली गांव में रास्ता विवाद को लेकर मारपीट, महिला की मौत

रास्ते को लेकर था विवाद:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो पड़ोसियों में रास्ता को लेकर झगड़ा था. शकीला खातून और मासूम अली ने बताया कि इसी रंजिश में बुधवार की रात जब वे खेत में लगे आलू का पटवन कर रहे थे. तभी अचानक मो.अख्तर समेत अन्य लोग आकर मोटर को बंद करने के लिए कहने लगे और गाली गलौज करने लगे. देखते ही देखते मामला इतना बिगड़ गया कि बात मारपीट तक आ गई. इस दौरान दोनों तरफ से लाठी डंडा और ईंट पत्थर चलने लगा. जिसमें दोनों पक्षों की तरफ से 7 लोग घायल हो गए. दोनों पक्ष के घायलों ने एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाया है.

घायलों को लाया गया सदर अस्पताल:मारपीट में एक पक्ष की ओर से चार लोग और दूसरे पक्ष से तीन लोग घायल हुए हैं. सभी घायलों को परिजनों के द्वारा देर रात इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी घायलों का इलाज डॉक्टर विशाल आनंद के द्वारा किया जा रहा है. घायलों में एक पक्ष से मो.मासूम अली, शकीला खातून, सबीना खातून, जुनेदा खातून शामिल हैं. जबकि दूसरे पक्ष से मो.अख्तर अंसारी, सानिया खातून और मुस्कान खातून घायल हुए हैं.

"रास्ता को लेकर पूर्व से उनके पड़ोसी मो.अख्तर से विवाद चल रहा था. बुधवार की रात जब वे खेत में लगे आलू का पटवन कर रहे थे तो अचानक मो.अख्तर समेत अन्य लोग आए और मोटर को बंद करने के लिए कहते हुए गाली गलौज करने लगे. फिर मारपीट शुरू हो गई. जिससे उनके तरफ से चार लोग घायल हो गए."- शकीला खातून, घायल

"मासूम अली के द्वारा रास्ता को घेर दिया गया था. जिसे मना करने पर उनलोगों के साथ मारपीट की गई।. जिससे तीन लोग घायल हो गए." - मो.अख्तर, घायल

ये भी पढ़ें-Crime In Patna : रास्ता विवाद को लेकर 2 लोगों को मारी गोली, 1 की मौत


ABOUT THE AUTHOR

...view details