बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BPSC 67th Result: जूता बेचकर बेटे को बनाया SDM, लेकिन रिजल्ट आने के चंद घंटे बाद ही पिता की मौत

जमुई में एक परिवार की खुशी चंद घंटों में गम में तब्दील (BPSC Successful Candidate Father Death In Jamui) हो गई. बीपीएससी में 81वां रैंक लाने वाले ललन दास की कामयाबी पर घर के लोग अभी जश्न मनाना ही शुरू किया था कि उसके पिता जगदीश दास की मौत हो गई.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 29, 2023, 8:49 AM IST

जमुई में बीपीएससी सफल अभ्यर्थी के पिता की मौत
जमुई में बीपीएससी सफल अभ्यर्थी के पिता की मौत

जमुई:बीपीएससी 67वीं का फाइनल रिजल्ट जारी होने के बाद जिले के बरहट प्रखंड के भंदरा गांव में खुशी का माहौल था. यहां के रहने वाले ललन दास भी परीक्षा में उत्तीर्ण हुए हैं. उनको 81वां रैंक मिला है. हालांकि रिजल्ट आने के कुछ ही घंटों बाद ललन के पिता जगदीश दास की मौत हो गई. वह कुछ समय से बीमार चल रहे थे.

ये बढ़ें: BPSC 67th Result: जमुई के 4 युवा बने BPSC के अधिकारी, सुमन सौरभ कार्यपालक पदाधिकारी तो नीतू कुमारी बनीं ADM

बेटे की कामयाबी के बाद पिता की मौत: दरअसल जमुई जिले के बरहट प्रखंड के भंदरा गांव निवासी और वार्ड सदस्य जगदीश दास के छोटे पुत्र ललन दास ने बीपीएससी की परीक्षा में 81वीं रैंक लाया था. शनिवार को ही परिणाम आऐ थे. घर का बेटा एसडीएम पद संभालेंगे. घर परिवार के साथ-साथ ग्रामीण भी खुश थे. लोग बधाइयां भी दे रहे थे. सभी खुश थे कि गांव का लड़के ने जिले का नाम रोशन किया.

गम में बदली खुशी:वहीं, इन सबके बीच आज ललन दास के पिता जगदीश दास की तबीयत ठीक नहीं रहने से अचानक मौत हो गई. गांव में ललन दास के आने पर खुशियां मनाई जाती लेकिन अब खुशियां गम में बदल गईं. ललन दास के पिता जगदीश दास ने कोलकोता में जूता बनाकर बच्चों को पढ़ाए थे

शनिवार को ही आया था बीपीएससी का परिणाम: जिले की दो बेटियां और तीन बेटों ने बीपीएससी में सफलता हासिल की. जिले के झाझा प्रखंड के विनोद यादव की पुत्री सुमन और सिकंदरा प्रखंड के राजेश वर्मा की पुत्री नीतू और तीन बेटे वरहट प्रखंड के ललन दास, सिमुलतला के शुभम और अलीगंज प्रखंड के अभिषेक ने बीपीएससी में परचम लहराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details