बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई में मिला एक और कोरोना मरीज, कुल संख्या हुई 26

जमुई में गुरुवार को एक कोरोना मरीज मिला, जिसके बाद पूरा इलाके को सील कर दिया गया है. वहीं अब जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 26 हो गई है.

By

Published : May 21, 2020, 10:04 PM IST

Updated : May 21, 2020, 10:17 PM IST

जमुई
जमुई

जमुई: चकाई प्रखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. इसको लेकर प्रशासन ने अन्य कई पंचायतों को हाई अलर्ट कर दिया गया है. जिले में अब कुल कोरोना मरीजों की संख्या 26 हो गई है.

देखें वीडियो

गांवों को किया गया हाई अलर्ट

चकाई प्रखंड के आसपास के आधा दर्जन गांवों को हाई अलर्ट किया गया है. इन गांवों में लॉकडाउन के पालन के लिए मजिस्ट्रेट के साथ भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. इसके साथ ही मेडिकल टीम लगातार उन लोगों की जांच कर रही है, जो कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं. वहीं, गांव में आने-जाने वाली सभी सड़कों को सील कर दिया गया है. केवल इमरजेंसी में ही इसको खोला जा रहा है. सील मार्गों पर पुलिस बल के जवान तैनात किए गए हैं, ताकि कोई भी सीमा में प्रवेश न कर सके.

5 संदिग्धों को क्वॉरेंटाइन किया गया

बीडीओ सुनील कुमार चांद, थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी आदि पुलिस बलों के साथ दौरा कर इलाके का मुआयना कर रहे है. बीडीओ ने बताया कि बोंगी पंचायत से सटे इलाकों में हाई अलर्ट घोषित किया गया है. लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि सभी लोग अपने घरों में ही बने रहें. वहीं, कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 5 युवकों को क्वॉरेंटाइन किया गया है. मेडिकल टीम ने सभी संदिग्धों का सैंपल लेकर पटना भेजा है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही इन सभी पर कोई निर्णय लिया जाएगा. रिपोर्ट निगेटिव आने पर सभी को होम क्वॉरेंटाइन किया जाएगा.

Last Updated : May 21, 2020, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details