बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: ऑटो और बाइक की जोरदार टक्कर, महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल

जमुई में ऑटो और बाइक की भिड़ंत हुई. इस सड़क दुर्घटना में तकरीबन आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. जिनका इलाज जारी है.

By

Published : Nov 15, 2020, 10:40 PM IST

jamui
jamui

जमुई(सिकंदरा):जिले के जमुई मुख्य मार्ग तीन पुलिया के पास रविवार की दोपहर सड़क हादसा हुआ. जहां ऑटो और बाइक में टक्कर हो गयी. जिसमें बाइक चालक, बाइक सवार और ऑटो पर सवार एक महिला सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सिकंदरा सीएचसी में भर्ती कराया.

सिकंदरा अस्पताल में इलाज कर रहे चिकित्सक ने बाइक चालक राजेश उर्फ जेहल और ऑटो सवार राजेश कुमार मंडल को बेहतर इलाज के लिए जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया. बाकी अन्य लोगों का इलाज वहीं जारी है. मामले में पुलिस ने ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

ऑटो-बाइक की टक्कर
जानकारी के मुताबिक शेखपुरा के अवगिल गांव निवासी बाइक चालक राजेश उर्फ जेहल, पिता बिंदा राउत, उनके साथ सुनील कुमार और प्रताप कुमार एक ही बाइक पर सवार होकर रिश्ते के लिए घूरमुड़िया गांव जा रहे थे. वहीं झाझा के लखन कियारी गांव से ऑटो रिजर्व कर इलाज के लिए शेखपुरा जाने के क्रम में सिकंदरा जमुई मुख्य मार्ग तीन पुलिया के समीप ऑटो बाइक में टक्कर हो गई. जिसमें ऑटो सड़क किनारे पलट गई. वहीं ऑटो सवार झाझा के लखन कियारी गांव निवासी राज कुमार मंडल, उनकी पत्नी रामवती देवी, पुत्र रामकुमार अमर, दामाद, कौआकोल निवासी राजेश कुमार मंडल बुरी तरह से घायल हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details