बिहार

bihar

जमुई: आपसी विवाद में बाप-बेटे पर जानलेवा हमला, सदर अस्पताल रेफर

By

Published : Nov 20, 2019, 5:45 PM IST

25 जनवरी को आपसी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी. इस दौरान पुलिस ने दोनों पक्ष से एक-एक को गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद पंचायत के द्वारा दोनों के बीच सुलह कराकर मामले को रफा-दफा किया गया था.

खेत जुताई करने के दौरान बाप-बेटे पर जानलेवा हमला

जमुई:जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है. ताजा मामला सोनो प्रखंड के चरकापत्थर थाना क्षेत्र के महेश्वरी गांव का है, जहां पुरानी रंजीश को लेकर गांव के ही लोगों ने पिता-पुत्र पर धारदार हथियार से वार कर दिया. इस घटना में दोनों जख्मी हो गए. दोनों को इलाज के लिए सोनो अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

घायल पिता की पहचान विभीषण सिंह और बेटे की पहचान रवि कुमार सिंह के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों पिता-पुत्र खेत की जुताई करने गये थे तभी पहले से घात लगाये बैठे 10 से 12 की संख्या में लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान मवेशी के पैर में भी गोली लग गई. वहीं भागने के दौरान दो गोली रवि के बाएं पैर में लग गई.

घायल का अस्पताल में चल रहा इलाज

अपराधी मौके से फरार
घटना के दौरान बीच बचाव में उतरे विभीषण सिंह के सिर पर भी अपराधियों ने धारदार हथियार से वार कर दिया. इधर गोलीबारी की आवाज सुनकर जबतक ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक सभी अपराधी फरार हो गए. घायल ने बताया कि 10 राउंड से ज्यादा गोली चलाई गई. गोली की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा गया.

मामले की जानकारी देते घायल

ये भी पढ़ें-कटिहार में बुजुर्ग महिला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

आपसी विवाद में गोलीबारी
मिली जानकारी के अनुसार पुरानी रंजिश में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. 25 जनवरी को आपसी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई थी. इस दौरान पुलिस ने दोनों पक्ष से एक-एक को गिरफ्तार किया गया था. उसके बाद पंचायत के द्वारा दोनों के बीच सुलह कराकर मामले को रफा-दफा किया गया था. इसके बाद भी की बार अपराधियों द्वारा शराब पीकर गाली-गलौज किया जाता था. विरोध करने पर जान मारने की भी धमकी दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details