बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जमुई: अपराधियों ने फायरिंग कर CSP संचालक से 10 लाख रुपये लूटे

जमुई जिले में लूट की घटना आम होती जा रही है. यहां एक ही दिन में लूट की दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Sep 12, 2019, 1:42 PM IST

पीड़ित युवक

जमुईःबिहार में अपराधी बेखौफ होकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं. जिले में एक बार फिर लूट की घटना सामने आई है. जहां एक तरफ एसबीआई सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 10 लाख रुपये लूट लिए गए. वहीं, दूसरी तरफ एक व्यक्ति के बाइक की डिक्की से ढाई लाख रुपये की लूट की गई.

एनएच-333 पर हुई लूट
जमुई जिले में लूट की घटना आम होती जा रही है. एक ही दिन दो लूट की धटना ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. बताया जाता है कि झाझा सोनो मार्ग एनएच-333 पर तीन बाइक सवार अपराधियों ने एसबीआई सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 10 लाख रुपये लूट लिए. जानकारी देते हुए सीएसपी संचालक ओमप्रकाश कुमार ने बताया कि सोनो ब्लॉक रोड के बगल में उनका एसबीआई सीएसपी संचालक केंद्र है. झाझा एसबीआई से 10 लाख रुपये निकालकर वह अपने घर सोनो लौट रहा था.

झाझा डीएसपी भास्कर रंजन

घटना की जांच में जुटी पुलिस
सोनो झाझा के बीच लोहा मोड़ के पास पीछे से आ रहे तीन बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर फायरिंग की और बाइक के डिक्की में रखे 10 लाख रूपये लूटकर पंचपहाड़ी की तरफ चले गए. पीड़ित एसबीआई सीएसपी संचालक ओमप्रकाश कुमार पिता लक्ष्मण यादव सोनो थाना क्षेत्र के ओरैया गांव का रहने वाला है. घटना के बाद पुलिस पड़ताल में लगी है. घटना के बाद झाझा डीएसपी भास्कर रंजन और जमुई एसपी जे रेड्डी ने कैमरे के सामने बयान नहीं दिया. मोबाइल से बातचीत में जमुई एसपी जे रेड्डी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

बयान देता पीड़ित युवक

बाइक की डिक्की से ढाई लाख की लूट
वहीं, दूसरी घटना सोनो थाना क्षेत्र के चरकापत्थर गांव की है. जहां अजय कुमार साह के बाइक की डिक्की से ढाई लाख रुपये अपराधियों ने लूट लिए. ये घटना तब हुई जब बैंक से पैसा निकालकर अजय कुमार वापस अपने घर जा रहा था. इस मामले की जांच भी पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details