बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जहरीली शराब पीने से तीन की मौत की आशंका, 3 बीमार का चल रहा इलाज

गोपालगंज जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कुशहर में तीन लोगों की मौत हो गई है. मौत की वजह जहरीली शराब बतायी जा रही है. हालांकि अभी तक पुलिस-प्रशासन ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Nov 3, 2021, 11:47 AM IST

poisonous liquor death case
जहरीली शराब मामला

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) जिले के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के कुशहर में तीन लोगों की मौत हो गई है. मौत की वजह जहरीली शराब (Death By Drinking poisonous Liquor) पीना बताया जा रहा है. हालांकि अभी तक पुलिस-प्रशासन ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. जानकारी के अनुसार, जहरीली शराब पीने से तीन और लोग बीमार हैं, जिनका इलाज मोतिहारी के निजी क्लीनिक में चल रहा है.


यह भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर जहरीली शराब कांड में दर्ज हुआ दो केस, 33 नामजद.. 6 को भेजा गया जेल

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने संदिग्ध स्थिति में दो लोगों की मौत होने की बात कही है. उनका कहना है कि एक व्यक्ति की स्वाभाविक मौत हुई है. मृतकों की पहचान संतोष साह, छोटे लाल साह और पप्पू कुमार के रूप में हुई है.

मृतक संतोष साह की मां अमरावती देवी ने बेटे की मौत की वजह शराब बताई है. अमरावती देवी के अनुसार संतोष मंगलवार शाम 6 बजे घर आ गए थे. रात को 3 बजे अचानक उनकी तबीयत खराब हुई और कुछ देर में ही मौत हो गई.

मृतक के परिजनों के अनुसार संतोष रोज शराब पीते थे. पंचायत चुनाव के प्रत्याशी भी जनसंपर्क के दौरान उन्हें शराब पिलाते थे. बहरहाल घटना की सूचना मिलते ही कुशहर गांव में डीएम, एसपी के अलावा सदर एसडीपीओ, एसडीएम और भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है. डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी ने कहा कि इस मामले में दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है. स्थानीय राजद विधायक प्रेमशंकर यादव ने सरकार और जिला प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा, 'शराब पीने से जिले में 4 लोगों की मौत हुई है, जबकि 4 लोग बीमार हैं.'

यह भी पढ़ें-सिवान में जहरीली शराब से मौत के मामले में कड़ी कार्रवाई, थाना प्रभारी और चौकीदार सस्पेंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details