बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: चोरों ने 6 एम्बुलेंस में रखे ऑक्सीजन गैस सिलेंडर और स्टेपनी चुराई

सदर अस्पताल परिसर से देर रात चोरों ने एम्बुलेंस में रखे ऑक्सीजन गैस सिलेंडर और स्टेपनी की चोरी कर ली. साथ ही 4 प्राइवेट एम्बुलेंस में से भी ऑक्सीजन गैस सिलेंडर और स्टेपनी की चोरी कर ली.

By

Published : Jun 8, 2020, 5:40 PM IST

Updated : Jun 18, 2020, 7:38 PM IST

gopalganj
gopalganj

गोपालगंज: जिले के सदर अस्पताल परिसर से देर रात चोरों ने एम्बुलेंस में रखे ऑक्सीजन गैस सिलेंडर और स्टेपनी की चोरी कर ली. इसके बाद एम्बुलेंस चालको में बेचैनी बढ़ गई है. वहीं इस चोरी के बाद अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं.

बता दें कि बीते कुछ दिनों से जिले में चोरों का आतंक काफी बढ़ा गया है. जिले के शहरी और ग्रामीण इलाकों में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात एम्बुलेंस को चालक ने अस्पताल परिसर में ही लगा दिया था. जिसमें से चोरों ने दो सरकारी एम्बुलेंस में से ऑक्सीजन गैस सिलेंडर और स्टेपनी चुरा ली.

पेश है रिपोर्ट

एम्बुलेंस का लॉक तोड़ कर की चोरी
वहीं, कोरोना मरीजों के लिए लगाए गए 4 प्राइवेट एम्बुलेंस में से भी ऑक्सीजन गैस सिलेंडर और स्टेपनी की चोरी कर ली गई. सुबह जब एम्बुलेंस चालकों ने देखा तो उनके होश उड़ गए. 102 के एसीओ मुन्ना कुमार ने बताया कि एम्बुलेंस का लॉक तोड़ कर इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल घटना को लेकर थाने में आवेदन नहीं दिया गया है.

Last Updated : Jun 18, 2020, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details