बिहार

bihar

इंटर परीक्षार्थी ने आंसर शीट में लिखा 'ए राजा छुटेला पसीना', खेसारी लाल के बारे में किया EXPLAIN

By

Published : May 23, 2022, 2:22 PM IST

वायरल उत्तरपुस्तिका इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. हालांकि यह उत्तरपुस्तिका कॉलेज के छात्र द्वारा ही लिखी गई है, इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है. कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. उदय शंकर पांडे (Principal Uday Shankar Pandey) ने इसे फर्जी बताया है. पढ़ें पूरी खबर...

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल
भोजपुरी स्टार खेसारी लाल

गोपालगंज: बिहार में भोजपुरी गानों का खुमार युवाओं पर काफी है. यहां के कुछ युवा भोजपुरी गानों को सिर्फ सुनते ही नहीं, बल्कि भोजपुरी कलाकार और उनके गाने की व्याख्या भी करते हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों इंटर की एक उत्तरपुस्तिका तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें भोरे प्रखण्ड स्थित बीपीएस कॉलेज के एक छात्र (Student Wrote Bhojpuri song In Inter Examination) ने अपने आंसर शीट में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल (Bhojpuri Actor Khesari Lal) और उनके गाने को ही लिख डाला. जिसके बाद ये कालेज और परीक्षार्थी दोनों सुर्खियों में हैं.

ये भी पढ़ेंः10वीं बोर्ड की परीक्षा की आंसर शीट में छात्र ने लिख दिया-पुष्पा राज, अपुन लिखेगा नहीं!

आंसर में लिखा खेसारी लाल का फेमस गानाः आंसर शीट पर जो गाना लिखा हुआ है, वो खेसारी लाल का फेमस गाना 'ए राजा छुटेला पसीना गरमी होला, ए राजा जाई बजारे ले ले आई एगो कोको कोला' की पंक्ति है. साथ ही इसमें खेसारी लाल यादव के बारे में भी लिखा गया है. ये उत्तरपुस्तिका इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. हालांकि यह उत्तरपुस्तिका कॉलेज के छात्र द्वारा ही लिखी गई है, इसकी पुष्टी अभी नहीं हुई है. इस संबंध में कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. उदय शंकर पांडे से जब बात की गई तो उन्होंने इसे फर्जी बताया.

'किसी ने जान बूझकर कालेज के साथ-साथ छात्र का भी मजाक उड़ाया है. कॉलेज को बदनाम करने कि कोशिश की है, इसकी जांच की जाएगी'- डॉ. उदय शंकर पांडेय, प्रिंसिपल

खेसारी लाल की जमकर की तारीफःसोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये उत्तर पुस्तिका बीपीएस कॉलेज भोरे में इंटरमीडिएट के वार्षिक परीक्षा के दौरान लिखी गई है. जिसमें हिन्दी विषय के प्रश्न संख्या चार में अखिलेश यादव नामक के छात्र ने भोजपुरी गाना लिख कर अपना उत्तर दिया. इस आंसर में गायक खेसारी लाल यादव की विशेषताओं की भी चर्चा की गई है. कॉपी के देखकर ऐसा लगता है कि छात्र खेसारी लाल का बहुत बड़ा फैन है. बहरहाल इस वायरल आंसर शीट की सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details