बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंज: चलती कार पर गिरा पेड़, हादसे में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत

अहले सुबह से ही गोपालगंज में तेज मूसलाधार बारिश हो रही है. तेज हवा और पानी के कारण कार के उपर पेड़ गिर गया, जिसमें कार मालिक की मौत हो गई.

By

Published : Jul 11, 2019, 5:33 PM IST

एक व्यक्ति की मौत

गोपालगंज:जिले के थावे थाना क्षेत्र के बांग्ला गांव के पास अचानक एक विशाल पेड़ चलती कार पर गिर गया. कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, ड्राइवर को मामूली चोट आई है. इलाज के लिए उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है.

चलती कार पर गिरा पेड़
घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि रिजवान आलम अपने चचेरे भाई को रिसीव करने के लिए गोपालगंज आ रहे थे. तभी बंगरा गांव के पास चलती कार पर एक विशाल पीपल का पेड़ गिर गया और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

चलती कार पर पेड़ गिरने से एक व्यक्ति की मौत

एक व्यक्ति की मौत
घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पेड़ के नीचे दबे व्यक्ति को निकालने की कोशिश की. लेकिन पेड़ इतना बड़ा था कि लोगों को जेसीबी की मदद लेनी पड़ी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

कार चालक घायल
बता दें कि अहले सुबह से ही गोपालगंज में तेज मूसलाधार बारिश हो रही है. एसआई श्यामसुंदर ने बताया कि तेज हवा और पानी के कारण कार के उपर पेड़ गिर गया, जिसमें कार मालिक की मौत हो गई. जबकि चालक मामूली रूप से जख़्मी हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details