बिहार

bihar

दो दिन पहले पापा को फोन किया, ये लोग मुझे मार देंगे, लाश आने पर मचा कोहराम

By

Published : Jul 31, 2021, 3:53 PM IST

Updated : Jul 31, 2021, 6:21 PM IST

गोपालगंज में एक महिला की जहर देकर हत्या कर गई. परिजनों का आरोप है कि कर्ज के पैसे मांगने पर उसके जेठ-जेठानी और ससुर ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने तीनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान तेज कर दिया है.

Murder
Murder

गोपालगंज:कर्ज के तौर पर दिए 2 लाख रुपए मांगने पर एक विवाहिता की जहर पिलाकर हत्या (Murder of Woman) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. कत्ल का इल्जाम मृतक के जेठ-जेठानी और ससुर पर लगा है. वहीं घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं. घटना जिले के विशंभरपुर थाना क्षेत्र के खेम मटिहनिया गांव की है.

ये भी पढ़ें- 500 रुपये नहीं दिए तो बड़े भाई ने छोटे भाई को पीट-पीटकर मार डाला

बताया जाता है कि खेम मटिहनिया गांव में टून्ना अंसारी ने अपने भाई को 2 लाख रुपए का कर्ज दिया था. पिछले काफी समय से दोनों पति-पत्नी उनसे पैसे की मांग करते थे. जिसको लेकर परिवार में आए दिन विवाद भी होता रहता था. टून्ना की पत्नी शबनम खातून के साथ मारपीट भी की जाती थी. इस बीच शुक्रवार को भी पैसे की मांग करने पर विवाद शुरू हो गया.

महिला की हत्या

शबनम ने इस दौरान अपने मायके में फोन करके भाइयों को इस बारे में जानकारी दी कि जल्द से जल्द यहां आ जाएं, अन्यथा परिवार के लोग उनकी जान ले लेंगे. क्योंकि उसका पति भी घर से बाहर था. इसके बाद जब तक मायके वाले वहां पहुंचे, तब तक उसकी हत्या हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- मां का मर्डर करवाकर बाप को फंसा दिया... ऐसे खुली बेटों की कारस्तानी, पुलिस भी है दंग

मृतक महिला के भाई के मुताबिक बहन के ससुराल आने पर उसकी मौत हो चुकी थी और सभी आरोप वहां से फरार हो गए थे. इसके बाद उसने इस बारे में पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है.

मृतक महिला के भाई ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उसकी बहन को जबरन तीन गिलास जहर पिला कर उसकी जान ले ली है. वहीं इस घटना के बारे में मृतक के पति ने बताया कि उसने गाड़ी खरीदने के लिए अपने भाइयों को 2 लाख कर्ज दिया था. जिसकी मांग जब भी उसकी पत्नी करती थी, भाइयों की ओर से झगड़ा शुरू हो जाता था. इस मामलें मे हारून मियां, मुन्ना अंसारी और शाहजहां खातून को आरोपी बनाया गया है.

Last Updated : Jul 31, 2021, 6:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details