बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गोपालगंजः मारपीट की दो अलग-अलग हिंसक घटनाओं में कई लोग घायल

एक तरफ जहां पटीदारों ने जमीनी विवाद को लेकर बाप बेटी की बेरहमी से पिटाई कर दी. वहीं, दूसरी तरफ पड़ेसी के बच्चे को बचाने गए लोगों को भी बेरहमी से पीटा गया.

By

Published : Apr 20, 2019, 12:05 PM IST

घायल युवक

गोपालगंजः जिले में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए आपसी विवाद में कई लोग जख्मी हो गए, जिनमें महिलाएं भी शामिल है. दो पक्षों में हुए इस विवाद में जमकर मारपीट हुई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है.

पहली घटना थावे थाना क्षेत्र के चीटू टोला गांव की है, जहां बच्चों के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट की घटना में एक पक्ष के दो लोग जख्मी हो गए. जिसका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. घायलों में कपिल पांडेय के पुत्र भरत पांडेय व राकेश पांडेय शामिल हैं.

बेल्ट से की गई पिटाई
पीड़ितों ने बताया कि पड़ोस के बच्चे को हमारे पटीदार के लोग मार रहे थे. जिसे बचाने के दौरान पटीदारों ने अचानक हम पर हमला कर दिया. इस मारपीट की घटना में दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे चले. जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों को बेल्ट व लाठी डंडे से जमकर पीटा.

बयान देते घायल

तीन युवतियां घायल
उधर भोरे थाना क्षेत्र के महरादेव कड़ईटोला गांव में पटीदारों ने जमीनी विवाद को लेकर बाप बेटी की बेरहमी से पिटाई कर दी. घायल लोगों में मोहन बिन व उसकी पुत्री लाली कुमारी, सरोज कुमारी, गुड्डी कुमारी शामिल हैं. सभी जख्मी लोगों का इलाज सदर अस्पताल गोपालगंज में चल रहा है. घटना के संदर्भ में पीड़ित युवती की मां ने बताया कि पूर्व में पटीदार सुभाष बीन से जमीनी विवाद चल रहा था. जिसका फैसला भी हो गया था. अपने-अपने जमीन पर घर बना रहे थे.

पीड़िता का क्या है कहना
पीड़िता ने बताया कि जब हम लोगों ने घर बनाने के लिए दीवार खड़ी की तभी आरोपियों ने दीवार को तोड़ डाला. जिसका विरोध करने पर मोहन बिन की जमकर पिटाई कर दी. जब उसकी बेटियां बचाने गई तब आरोपियों ने उनकी तीनों बेटियों को भी बेरहमी से पीटा. सदर अस्पताल में जख्मी युवतियों के इलाज चल रहा है, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details