बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शराब तस्कर के खिलाफ चला उत्पाद विभाग का डंडा, 85 लीटर शराब बरामद

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार को सूचना मिली थी कि फैजुल्लाहपुर दियारा इलाके में कच्ची शराब बनाने और बेचने का धंधा चल रहा है. सूचना पर टीम ने फैजुल्लाहपुर में पुलिस के सहयोग से सर्च अभियान चलाया गया. सर्च अभियान के दौरान पुलिस ने 6 शराब की भठ्ठियों को ध्वस्त करते हुए 85 लीटर चुलाई शराब बरामद किया.

By

Published : Mar 10, 2021, 10:35 AM IST

85 liter liquor recovered in raid in Gopalganj
85 liter liquor recovered in raid in Gopalganj

गोपालगंज:बिहार में शराबबंदी को लेकर जहां राज्य सरकार पूरी तरह से अलर्ट है. वहीं, उत्पाद विभाग शराबबंदी को लेकर और इसे रोकने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं. लेकिन इसके बाद बिहार में शराब की बिक्री रुकने का नाम नहीं ले रही.

यह भी पढ़ें -पटना: ट्रक से भारी मात्रा में स्प्रिट बरामद, ड्राइवर और खलासी फरार

जिले बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लाहपुर के दियारा इलाके में शराब तस्करी के सूचना पर उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने करीब 6 शराब की भट्ठीयों को ध्वस्त कर दिया. साथ ही हजार लीटर महुआ नष्ट कर 85 लीटर चुलाई शराब बरामद की.

छापेमीरी के दौरान शराब बरामद

मौके से धंधेबाज फरार
दरअसल, उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार को सूचना मिली कि फैजुल्लाहपुर दियारा इलाके में कच्ची शराब बनाने और बेचने का धंधा चल रहा है. इस सूचना पर टीम ने फैजुल्लाहपुर में पुलिस के सहयोग से सर्च अभियान चलाया गया. सर्च अभियान के दौरान पुलिस ने 6 शराब की भठ्ठियों को ध्वस्त करते हुए 85 लीटर चुलाई शराब बरामद किया गया. वहीं, टीम के आने की सूचना पाकर धंधेबाज फरार होने में सफल रहे.

गोपालगंज में चुलाई शराब बरामद

यह भी पढ़ें -मोतिहारी: 50 लाख की शराब के साथ टैंकर चालक गिरफ्तार

फिलहाल, उत्पाद विभाग की टीम ने फरार धंधेबाजों की पहचान कर ली है. जो बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के प्यारेपुर गांव निवासी रघुवर प्रसाद, मोतिहारी जिले के केसरिया निवासी राजू यादव और शशि भूषण यादव के रूप में की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details