बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: पुलिस हाजत में बंद अपराधी फरार, पीड़ित युवक की फुर्ती से पकड़ाया

पीड़ित सलीम शेख ने बताया कि गया में राज मिस्त्री का काम करते हूं. एक-एक रुपया जोड़कर बहन की शादी के लिए 19 हजार रुपया जमा किया था. युवक गया जंक्शन से बाहर हिंदले फील्ड के पास पहुंचा तो तीन अपराधियों ने उससे वो रुपये छीन लिये.

By

Published : Sep 13, 2020, 6:58 AM IST

Updated : Sep 13, 2020, 10:35 AM IST

criminal
अपराधी

गया:डेल्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत हाजत में बंद तीन अपराधियों में से एक अपराधी खिड़की से भाग निकला. इस घटना के बाद थाने में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी आरोपी को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े. हालांकि तब तक अपराधी काफी दूर भाग निकला था.

क्या है मामला
बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के रहने वाले राज मिस्त्री सलीम शेख से तीन अपराधियों ने 19 हजार रुपये की छिनतई कर ली. इस मामले में सलीम ने थाने में शिकायत की. उसके बाद पुलिस उसकी निशानदेही पर तीन अपराधियों को चरस के साथ गिरफ्तार किया. इन तीन अपराधियों को थाना के कंप्यूटर रूम में रखा गया था. जहां से एक अपराधी खिड़की से भाग निकला. जबकि पीड़ित युवक ने फरार अपराधी को दौड़कर पकड़ा और उसके बाद पुलिस को सौंप दिया.

पीड़ित सलीम शेख ने बताया कि गया में राज मिस्त्री का काम करते हूं. एक-एक रुपया जोड़कर बहन की शादी के लिए 19 हजार रुपया जमा किया था. युवक गया जंक्शन से बाहर हिंदले फील्ड के पास पहुंचा तो तीन अपराधियों ने उससे वो रुपये छीन लिये और मौके से फरार हो गये.

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार युवक डेल्हा थाना क्षेत्र का शशि, रोहित और रामपुर थाना क्षेत्र का पंकज कुमार है.

Last Updated : Sep 13, 2020, 10:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details