बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तमिलनाडु में बिहार के 2 मजदूरों की पीट-पीटकर हत्या

दोनों की हत्या करने का आरोपी नरेश प्रसाद भी नवीन और मुकेश का दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है, जो झारखंड के चतरा जिला रहने वाला है. फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि नरेश ने दोनों की हत्या क्यों की.

By

Published : Jan 8, 2020, 8:02 AM IST

tamilnadu
tamilnadu

गया:तमिलनाडु में बिहार के दो मजदूरों की हत्या कर दी गई है. दोनों की पहचान मुकेश और नवीन के रूप में हुई है, जो गया के इमामगंज और गुरुआ प्रखण्ड के निवासी बताए जा रहे हैं. दोनों मजदूर रोजी-रोटी के लिए तमिलनाडु गए थे.

तमिलनाडु के कपड़ा मिल में करते थे काम
बताया जा रहा है कि गया के ये युवक अपने परिवार के पालन पोषण के लिए 6 महीने पहले ही अपने घर से हजारों किलोमीटर दूर तमिलनाडु गया था. यहां दोनों एक कपड़ा मिल में मजदूरी करते थे. बीते सोमवार की रात दोनों युवकों की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हालांकि हत्या की मुख्य वजह अभी तक सामने नहीं आ पाई है.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

दोनों आपस में थे रिश्तेदार
जानकारी के अनुसार, नवीन कुमार गया जिले के गुरुआ प्रखंड के पेदानपुर गांव के निवासी ललन प्रसाद का बेटा था. जबकि मुकेश इमामगंज प्रखण्ड के पकरी गांव के सुशील कुमार का पुत्र था. नवीन तमिलनाडु में तीन साल से काम कर रहा था और मुकेश 6 महीने पहले ही वहां गया था, दोनों आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं.

हत्या की वजह साफ नहीं
वहीं, दोनों की हत्या करने का आरोपी नरेश प्रसाद भी नवीन और मुकेश का दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है, जो झारखंड के चतरा जिला रहने वाला है. फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि नरेश ने दोनों की हत्या क्यों की. लेकिन स्थानीय परिजन के अनुसार आपसी विवाद में नरेश ने दोनों की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details