बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अभिनंदन की रिहाई से उत्साहित छात्र, अबीर-गुलाल लगाकर दे रहे बधाई

छात्र-छात्राओं ने कहा कि निडरता और साहस का दूसरा नाम अभिनंदन है. जिस तरह से अभिनंदन ने पाकिस्तान में वहां के सैनिकों का सामना किया है, वह अपने आप में काबिले तारीफ है. हम उनके जज्बे को सलाम करते हैं.

By

Published : Mar 1, 2019, 3:04 PM IST

गया

गया: भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन आज पाकिस्तानसे भारत आने वाले हैं. इस खबर के बाद शुक्रवार को गया कॉलेज के छात्र-छात्राएं एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर बधाई दी. साथ ही मिठाई भी खिलाई. इस दौरान छात्र-छात्राओं ने हिंदुस्तान जिंदाबाद, भारतीय सेना जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए.

इस मौके पर छात्र-छात्राओं ने कहा कि निडरता और साहस का दूसरा नाम अभिनंदन है. जिस तरह से अभिनंदन ने पाकिस्तान में वहां के सैनिकों का सामना किया है, वह अपने आप में काबिले तारीफ है. हम उनके जज्बे को सलाम करते हैं.

छात्र-छात्राओं का बयान

सेना ने साहस का परिचय दिया
छात्रों ने कहा कि उनकी रिहाई की खबर से हम सभी काफी उत्साहित हैं. यहीं वजह है कि एक-दूसरे को अबीर-गुलाल व मिठाई खिलाकर बधाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलवामा में हुए आतंकी घटना को लेकर सेना ने 300 आतंकवादियों को मारकर साहस का परिचय दिया है. इसके लिए हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी सलाम करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details