बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया में शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर पत्थरबाजी, कई जवान घायल

गया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गेरे भुईं टोली में शराबबंदी को लेकर छापेमारी करने गई पुलिस पर स्थानीय लोगों ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इसमें कई जवान घायल हो गए.

By

Published : Jun 25, 2020, 10:12 AM IST

गया पुलिस
गया पुलिस

गया: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गेरे महादलित टोली में शराब को लेकर छापेमारी करने गई पुलिस पर स्थानीय लोगों ने रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इससे कई पुलिस अधिकारी, महिला पुलिस जवान घायल हो गए.

घायलों का इलाज स्थानीय सीएचसी में कराया जा रहा है. इनमें सैप के जवान सुरेन्द्र सिन्हा बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. मुफस्सिल थाने की टीम शराब के विरोध में छापेमारी करने गांव में घुसी थी. इसके बाद गांव की महिलाएं और पुरुष भाग खड़े हुए.

पुलिस बल ने एक घर से 12 बोरा महुआ जब्त करने के बाद उसे वाहन पर लोड कर लिया था. इसी दौरान गांव के पुरुष, महिलाएं और बच्चों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी. इसमें कई पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए.

कई जवान घायल
वहीं, स्थानीय लोगों के अनुसार पुलिस की गोलियां भागने के दौरान सड़क पर गिर गई थी. एक सैप के जवान घायल अवस्था में पड़े रहे. इस दौरान लोगों ने सैप जवान और एक सिपाही से दो राइफलें भी छीन लीं. बाद में सभी पुलिस के जवान अधिकारी रेलवे ओवर ब्रिज के पास खड़े होकर पुलिस लाइन से सुरक्षा बल के आने का इंतजार कर रहे थे. हालांकि राइफल को लोगों ने वहीं पर फेंक दिया. स्थानीय लोगों ने राइफल को उठाकर स्थानीय थाने की पुलिस को सुपूर्द कर दिया.

'शरारती तत्वों पर होगी कार्रवाई'
एसएसपी ने कहा कि राइफल छीने जाने की बात आयी है, शरारती तत्वों को चिह्नित किया जा रहा है. ऐसे सभी लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details