बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले RJD विधायक- मांझी और शरद यादव हैं पिता के समान

जीतन राम मांझी के महागठबंधन से अलग होने की एक बड़ी वजह आरजेडी को माना जाता है. साथ ही मांझी गठबंधन से अलग होने के बाद तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे थे.

By

Published : Sep 1, 2020, 9:29 AM IST

gaya
gaya

गयाः बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है. जीतन राम मांझी ने महागठबंधन से किनारा कर लिया. जिसके बाद शरद यादव के गठबंधन से अलग होने की संभावना जताई जा रही है. इसपर बेलागंज से आरजेडी विधायक सुरेंद्र यादव ने कहा कि मांझी और शरद यादव पितातुल्य हैं उनपर कुछ भी बोलना उचित नहीं है.

'मांझी और शरद यादव मेरे अभिभावक'
हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने महागठबंधन से अलग होने के बाद आरजेडी पर हमला बोला था. मांझी लालू यादव से लेकर तेजस्वी यादव पर हमलावर हैं. वहीं विधायक सुरेंद्र यादव उन्हें पिता का दर्जा दे रहे हैं. बिहार सरकार के पूर्व मंत्री ने महागठबंधन के कमजोर होने पर कहा कि कोई कुनबा कमजोर नहीं हुआ है. जीतनराम मांझी और शरद यादव मेरे अभिभावक हैं. मैं उनका सम्मान करता हूं और खिलाफ नही बोलूंगा.

RJD विधायक सुरेंद्र यादव

'महागठबंधन को मिलेगा जनता का साथ'
विधायक सुरेंद्र यादव मीडिया पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि आरजेडी की खबर आठवीं पेज पर लगायी जाती है. जब घर की बिजली जाती है तब पार्टी के कार्यक्रमों का प्रसारण होता है. उन्होंने कहा कि इस बार महागठबंधन को अपार वोट मिलेगा और सरकार बनेगी.

RJD विधायक

लालू-राबड़ी के करीबी हैं विधायक
बहरहाल देखना होगा कि पूर्व मंत्री का मांझी प्रेम तेजस्वी यादव को कितना भायेगा. मांझी को लेकर तेजस्वी पहले भी नाराजगी जता चुके हैं. सुरेंद्र यादव बिहार सरकार के मंत्री रह चुके हैं. साथ ही वे लालू-राबड़ी के काफी करीबी माने जाते हैं, लेकिन लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने सुरेंद्र यादव के खिलाफ जहानाबाद लोकसभा क्षेत्र से एक निर्दलीय उम्मीदवार का समर्थन किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details