बिहार

bihar

गया: JDU कार्यकर्ताओं ने श्री कृष्ण सिंह की मनाई 132वीं जयंती

गया के डेल्हा मोहल्ला में जदयू के कार्यकर्ताओं ने सोमवार प्रथम मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती मनाई. इस मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

By

Published : Oct 21, 2019, 9:13 PM IST

Published : Oct 21, 2019, 9:13 PM IST

गया

गया: प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री श्री कृष्ण सिंह की 132वीं जयंती पर समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर जदयू कार्यकर्ताओं ने श्रीकृष्ण सिंह के फोटो पर श्रद्धा सुमन अर्पित की. जदयू विधायक अभय कुशवाहा ने कहा कि श्रीकृष्ण सिंह के विकास कार्यो को सीएम नीतीश कुमार आगे बढ़ा रहे हैं.

जिला के डेल्हा मोहल्ला में जदयू के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह की जयंती मनाई. इस मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जदयू कार्यकर्ताओं ने श्रीकृष्ण सिंह की फोटो पर श्रद्धा सुमन अर्पित की. इस कार्यक्रम में जदयू कार्यकर्ताओं की काफी भीड़ रही.

जदयू नेताओं का बयान

जदयू कार्यक्रताओं ने मनाई जयंती
अभय कुशवाहा ने कहा कि श्री कृष्ण सिंह बिहार के मुख्यमंत्री बनने के बाद बिहार को एक दिशा दिया था. समाज के सभी लोगों का साथ लेकर चलना उनकी सोच थी. उसी सोच को वर्तमान में सीएम नीतीश कुमार आगे बढ़ा रहे हैं. वहीं, जदयू जिलाध्यक्ष कमलेश शर्मा ने कहा कि श्री कृष्ण सिंह ने बिहार के लिए बहुत कुछ किया था. यहां उनकी जयंती मनाई गई. इसके साथ उन्होंने नीतीश सरकार के कामों की तारीफ भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details