बिहार

bihar

By

Published : Jun 22, 2020, 3:11 PM IST

ETV Bharat / state

गया: घर में घुसा बेकाबू हाइवा, 4 लोग जख्मी

गया में रविवार की रात एक हाइवा ट्रक अनियंत्रित हो कर एक घर में घुस गया. इस घटना में घर के चार लोग घायल हुए हैं.

gaya
घर में घुसा ट्रक

गया: रविवार की देर रात जिले के मेन थाना के पाई बिगहा ओपी क्षेत्र के मनरसा टोला नया नगर में एक हाइवा ट्रक अनियंत्रित हो कर एक महादलित के घर में घुस गया. हालांकि बड़ा हादसा होते-होते बच गया. हादसे में गृह स्वामी सहित चार लोगों को मामूली चोट आयी है. सभी का इलाज स्थानीय पाईबिगहा बाजार स्थित निजी अस्पताल में कराया गया है.

वाहनों का आवागमन हुआ बाधित

टीवी देख रहे थे लोग
ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की देर रात मनरसा टोला नया नगर निवासी रामसेवक मांझी अपने परिजनों के साथ घर में बैठ कर टीवी देख रहे थे. उसी दौरान मेन-मखदुमपुर सड़क मार्ग से गिट्टी लेकर जा रहा एक हाइवा अनियंत्रित होकर उसके घर में आकर पलट गया. जिससे मिट्टी की दीवार के साथ खपरैल छप्पर घर में बैठकर टीवी देख रहे लोगों पर आ गिरी.

वाहनों का आवागमन बाधित
इस घटना में गृह स्वामी रामसेवक मांझी सहित चप्पू मांझी, शिशु राज और मंजु देवी को मामूली चोट आयी है. जिनका इलाज ग्रामीणों के सहयोग से स्थानीय पाईबिगहा बाजार के निजी अस्पताल में कराया गया है. वहीं हाइवा के सड़क किनारे पलटने से बड़े वाहनों का आवागमन बाधित हो गया है.

चार लोगों को मामूली चोट
घटना के बारे में पाईबिगहा ओपी अध्यक्ष राम सिंह ने बताया कि दुर्घटना में जान-माल की कोई क्षति नहीं हुई है. चार लोगों को मामूली चोट आयी है. वहीं घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. हाइवा को सड़क पर से हटाने का प्रयास किया जा रहा है ताकि आवागमन सुचारू किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details