बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गया: बेटी की डोली उठने से पहले उठी पिता की अर्थी

रामचंद्र की बेटी सविता की शादी 30 नवंबर को होने वाली थी. रामचंद्र बेटी की शादी के लिए घर आए थे. उन्होंने शादी की तैयारी को लेकर चर्चा की. शादी के लिए साथ लाया सामान अपने परिवार के सदस्य को दिखाया. देर रात उनकी मौत हो गई.

By

Published : Nov 13, 2020, 10:12 AM IST

Gaya
गया

गया: शेरघाटी के डोभी में बेटी की डोली उठने से पहले पिता की अर्थी उठी. सीआईएसएफ में हवलदार रामचंद्र बेटी की शादी के लिए चेन्नई से डोभी लौटे थे. बुधवार देर रात उनके सीने में अचानक दर्द उठा. मगध मेडिकल कॉलेज गया ले जाते समय उनकी मौत हो गई. रामचंद्र की मौत से विवाह की तैयारी कर रहे परिवार में मातम छा गया.

30 नवंबर को थी बेटी की शादी
रामचंद्र की बेटी सविता की शादी 30 नवंबर को होने वाली थी. रामचंद्र बेटी की शादी के लिए घर आए थे. उन्होंने शादी की तैयारी को लेकर चर्चा की. शादी के लिए साथ लाया सामान अपने परिवार के सदस्य को दिखाया. देर रात अचानक रामचंद्र के सीने में दर्द हुआ. परिजन उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी ले गए. डॉक्टरों ने उन्हें मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. रास्ते में ही रामचंद्र ने दम तोड़ दिया.

रामचंद्र की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मच गया. गुरुवार सुबह सीआईएसएफ के पटना स्थित कार्यालय को घटना की सूचना दी गई, जिसके बाद पटना के अधिकारी ने डोभी पहुंचकर घटना की जानकारी हासिल की. रामचंद्र काफी मिलनसार थे. ड्यूटी से लौटने पर हमेशा स्थानीय लोगों के बीच रहते थे और सामाजिक काम में हाथ बढ़ाने के लिए तैयार रहते थे. मृतक की तीन बेटी और एक बेटा है, जिसमें से बड़ी बेटी की शादी झारखंड के प्रतापपुर में तय की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details