बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नशाबंदी को लेकर DGP ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से की बात, अधिकारों को दिए कई निर्देश

डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने नशाबंदी को लेकर अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बात की. इस दौरान उन्होंने कई निर्देश भी दिए.

By

Published : Jun 27, 2020, 7:54 AM IST

GAYA
GAYA

गया: डीजीपी और सरकार के अपर मुख्य सचिव के नेतृत्व में मादक पदार्थों के दुरुपयोग एवं अवैध व्यापार के विरुद्ध अंतरराष्ट्रीय दिवस का आयोजन किया गया. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक आयोजित की गई. इसमें कई अधिकारी शामिल रहे.

जिला समाहरणालय के सभा कक्ष में आयोजित की गई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि नशाबंदी और शराब के व्यापार को रोकने के लिए हमें राज्यों की सीमा पर ज्यादा चौकसी रखनी होगी. उन्होंने कहा कि सभी जिला के चौकीदार, थाना प्रभारी, मुखिया, सरपंच और जनप्रतिनिधि को उनके पंचायत के बारे में सब पता होता है. इसके लिए अधिकारियों को उनके साथ नियमित रूप से साथ में बैठक करने की आवश्यकता है, जिससे शराब व्यापार में लगातार छापामारी की जा सके और शराबबंदी को सफल बनाया जा सके. जो व्यक्ति और पदाधिकारी इस कार्य में अपनी रुचि नहीं दिखाते हैं, तो उनके विरूद्ध कार्रवाई की जाएगी.

बैठक में शामिल अधिकारी.
नशामुक्ति पर कार्यक्रमवहीं, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये ही बच्चों के बनाए नशामुक्ति पर बेहतरीन कविताएं, चित्रकला और स्लोगन का प्रदर्शन किया गया, जिससे बिहार अन्य राज्यों को शराबबंदी का एक खूबसूरत संदेश पहुंचाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details