बिहार

bihar

ETV Bharat / state

घास चरते-चरते कुएं में गिरा पशु, बचाने की कोशिश में गयी 3 युवकों की जान

गया (Gaya) जिले में एक कुएं में गिरे पशु को बचाने की कोशिश में तीन युवकों की मौत हो गयी. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 23, 2021, 4:04 PM IST

gaya death of three youth
gaya death of three youth

गया: बिहार के बोधगया (Bodhgaya) प्रखंड स्थित गाफा पंचायत के जानी बिगहा गांव (Jani Bigha Village) में कुएं में गिरे एक पशु को बचाने की कोशिश में 3 युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल(ANMCH) में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:बिहार में हर साल क्यों तबाही मचाता है बाढ़, जानें वजह और उपाय

कुएं में एक के बाद एक कूदे तीनों
घटना आज सुबह की है. एक पशु घास चरते-चरते कुएं में गिर गया. जिसे बचाने के लिए एक युवक कुएं में कूदा. जब वह युवक कुआं से नहीं निकला तो दूसरा युवक भी उसमें कूद पड़ा. दोनों युवक जब कुछ देर तक नहीं निकले तो उनका तीसरा साथी भी कुएं में कूद गया. इस तरह तीनों युवकों की ही कुएं में मौत हो गई.

परिजनों में कोहराम
मृतक की पहचान 35 वर्षीय वीरेंद्र मांझी, 22 वर्षीय जितेंद्र मांझी और 23 वर्षीय रविंद्र मांझी के रूप में की गई है. तीनों जानी बिगहा के रहने वाले थे. इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

घटना के बाद ग्रामीणों ने बोधगया थाने को इसकी सूचित दी. बोधगया थाने के एएसआई नवल किशोर मंडल दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

मौके पर पहुंचे सीओ
उसके बाद अंचलाधिकारी कमलनयन कश्यप भी घटनास्थल पर आये और आपदा प्रबंधन की ओर से चार-चार लाख रुपये मृतक के परिजनों को देने की बात कही. इसके अलावा जेएसएस प्रमोद कुमार ने भी पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपये देने का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें:मुंगेर गोलीकांड: पुलिस की गोली से मरा था अनुराग, आज 10 लाख मुआवजा देगी बिहार सरकार

साथ ही कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत तीन-तीन हजार रुपये तुरंत दिये गये. शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल गया भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details