बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Murder In Gaya: आपसी रंजिश में सगे भाई ने भाई को कैंची घोंंपा, इलाज के दौरान हुई मौत

गया में पानी के विवाद और आपसी रंजिश में एक युवक को उसके सगे भाई ने कैंची और कलम घोंंपकर कर हत्या कर दी. घटना जिले के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की. घटना के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 27, 2023, 4:06 PM IST

Updated : Jul 27, 2023, 4:14 PM IST

गया में इलाज के दौरान घायल की मौत
गया में इलाज के दौरान घायल की मौत

गया:बिहार के गया में युवक को उसके सगे भाई और परिवार वालों ने मिलकर कैंची और कलम से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया. गंभीर हालत में युवक को मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया. जहां से बेहतर इलाज के लिए शहर के निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत के बाद परिजनों ने निजी अस्पताल के चिकित्सकों पर लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया.

ये भी पढे़ं- सिविल सर्जन के निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने काटा बवाल

पुरानी रंजिश में सगे भाई की हत्या:घटना गया जिले के मगध मेडिकल थाना अंतर्गत चपरदह गांव की है. बताया जाता है कि चपरदह गांव में पुरानी रंजिश को लेकर वीरेंद्र सिंह और उसके भाई राहुल सिंह के बीच विवाद हो गया था. विवाद के बाद राहुल सिंह ने अपने बेटे के साथ मिलकर वीरेंद्र सिंह पर कैंची और कमल से हमला कर दिया. जिससे वीरेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया.

निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत: परिजनों ने वीरेंद्र सिंह को गंभीर हालत में इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां से बेहतर चिकित्सा के लिए गया के रामपुर थाना अंतर्गत एपी कॉलोनी स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वीरेंद्र सिंह की मौत के बाद परिजन भड़क उठे. उन्होंने हंगामा किया और आरोप लगाया है कि इलाज में कोताही बरतने के कारण ही वीरेंद्र सिंह की मौत हुई.

"गया के एपी कॉलोनी स्थित श्री कृष्णा हॉस्पिटल में मेरे पिताजी का इलाज सही से नहीं किया गया. यदि सही से इलाज किया जाता तो उनकी जान निश्चित तौर पर बच जाती. किंतु लापरवाही बरती गई. मौत के लिए हॉस्पिटल के लोग जिम्मेदार हैं. इसे लेकर हमने पुलिस को सूचना दी है. पुलिस पहुंची है और करवाई कर रही है. फर्द बयान लिया जा रहा है."- अभिषेक सिंह, मृतक वीरेंद्र सिंह के परिजन

दोनों थाना की पुलिस जांच में जुटी: एक और मगध मेडिकल थाना की पुलिस जहां चपरदह में हुए घटना को लेकर हमला करने वाले सगे भाई और अन्य लोगों की तलाश कर रही है. वहीं रामपुर थाना की पुलिस अस्पताल में लापरवाही से मौत के आरोप के बाबत पीड़ित परिवार का फर्द बयान ले रही है.

Last Updated : Jul 27, 2023, 4:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details