बिहार

bihar

ETV Bharat / state

23 और 24 नवंबर को बोधगया में होगी भाकपा माले राज्य कमिटी की दो दिवसीय बैठक

निरंजन कुमार ने कहा कि वर्तमान के बिहार सरकार में महिला बिल्कुल सुरक्षित नहीं है. अपराध चरम सीमा पर भी है. अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं है. बिहार की जो मुख्य विपक्षी दल है वो कमजोर है.

By

Published : Nov 21, 2019, 8:37 AM IST

गया

गया: भाकपा माले (लिबरेशन) बिहार राज्य कमिटी की दो दिवसीय बैठक बोधगया में 23 और 24 नवंबर को की जाएगी. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य शामिल होंगे. साथ ही राज्य भर से सैकड़ों भाकपा माले के कार्यकर्ता भी भाग लेंगे.

सरकार की नीतियों पर होगी चर्चा
पार्टी जिला सचिव निरंजन कुमार ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि दो दिवसीय बैठक में केंन्द्र सरकार की नीतियों समेत बिहार की राजनैतिक हालात पर विशेष रूप से चर्चा होगी. साथ ही आगे की प्रदेश की राजनीति में वामपंथी कैसे मजबूत हों, इस पर जोर दिया जाएगा.

भाकपा माले की प्रेस कॉन्फ्रेंस

ये भी पढ़ेंः ...तो क्या BJP नेताओं को भुगतना पड़ रहा है सीएम नीतीश से नजदीकी का खामियाजा!

'प्रदेश में अपराधी बेखौफ'
निरंजन कुमार ने कहा कि वर्तमान के बिहार सरकार में महिला बिल्कुल सुरक्षित नहीं है. अपराध चरम सीमा पर भी है. अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं है. बिहार की जो मुख्य विपक्षी दल है वो कमजोर है. जनहित के मुद्दे हमारी पार्टी प्रमुखता से उठा रही है. छात्र की बात हो, युवाओं के रोजगार का मुद्दा हो या बढ़ते अपराध पर सवाल करना हो, भाकपा माले इसमें प्रखर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details