बिहार

bihar

By

Published : Sep 24, 2020, 2:59 PM IST

ETV Bharat / state

गया: शेरघाटी परिसर के शिवालय में प्रेमी युगल ने रचाई शादी, परिजनों ने दी शुभकामनाएं

गया में बुधवार को व्यवहार न्यायालय शेरघाटी परिसर स्थित शिवालय में प्रेमी युगल ने शादी रचा ली. इस शादी में दोनों पक्ष के परिजनों ने जोड़ों को शुभकामना देकर सुखी जीवन की कामना की.

Two couple get married
दो युगल प्रेमी ने की शादी

गया:व्यवहार न्यायालय शेरघाटी परिसर स्थित शिवालय में बुधवार को प्रेमी युगल ने शादी रचाई. इस दौरान दोनों पक्ष के सदस्य भी मौजूद रहे. वहीं, बुधवार को उपेन्द्र कुमार राणा नाम के प्रेमी शख्स ने अपनी प्रेमिका अविता कुमारी, के साथ सपरिवार व्यवहार न्यायालय शेरघाटी पहुंचे. इसके बाद परिसर स्थित शिवला में शादी रचा लगी.

प्रेमी युगल ने रचाई शादी
बताया जा रहा है कि प्रेमी उपेन्द्र कुमार राणा पुत्र योद्धा राणा झारखंड के बालूमाथ थाना क्षेत्र के गांव ओकाया का रहने वाला है. जबकि युवति इमामगंज प्रखंड के कोठी थाना के गांव सलैया की रहने वाली है. उपेन्द्र कुमार राणा का प्रेमिका के गांव रिश्तेदारी थी. जिस वजह से वह यहां आया करता था.

प्रेमी जोड़े ने की शादी

परिजनों ने दी शुभकामना
रिश्तेदार के घर आने के दौरान दोनों के बीच प्रेम हो गया और जब इस बात की जानकारी दोनों पक्ष के लोगों को हुई तो दोनो पक्ष के लोगों उनकी शादी कराने फैसला किया. वहीं, इसके बाद बुधवार को दोनों के बीच शादी की रस्म अदायगी पूरी कराई गई. शादी होने के बाद परिवार के सभी सदस्यों ने दोनों को आशिर्वाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details