बिहार

bihar

मोतिहारी: राज्यस्तरीय विद्यालय बालिका कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज, DM ने किया उद्घाटन

By

Published : Oct 16, 2019, 10:50 PM IST

पूर्वी चंपारण के जिलाधिकारी रमण कुमार और शेखपुरा की दो कबड्डी खिलाड़ियों ने दीप प्रज्वलित कर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया. इस कबड्डी प्रतियोगिता में राज्य की सभी जिले की लड़कियां भाग ले रही हैं.

राज्यस्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ आगाज

मोतिहारी: नेहरू स्टेडियम में बुधवार को राज्यस्तरीय विद्यालय बालिका कबड्डी प्रतियोगिता 2019 का उद्घाटन हुआ. पूर्वी चंपारण के जिलाधिकारी रमण कुमार और शेखपुरा की दो कबड्डी खिलाड़ियों ने दीप प्रज्वलित कर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया.

कला संस्कृति, युवा विभाग और जिला प्रशासन की ओर से में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में राज्य के सभी जिलों की लड़कियां भाग ले रही हैं. प्रतियोगिता में पंद्रह, सत्रह और उन्नीस आयु वर्ग की खिलाड़ियों के बीच मैच होगा. मैच का समापन 19 अक्टूबर को निर्धारित है.

खिलाड़ियों से मिलते जिलाधिकारी

'सभी खिलाड़ी हैं विनर'
टूर्नामेंट उद्घाटन के संबोधन में डीएम रमण कुमार ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी. डीएम ने खिलाड़ियों से खेल भावना के अनुसार प्रदर्शन करने की अपील की. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता में कोई भी टीम जीते लेकिन सभी खिलाड़ी विनर हैं. क्योंकि यहां उपस्थित हर खिलाड़ी अपने घर, समाज और जिले का प्रतिनिधित्व कर रही है. जिलाधिकारी ने खेल के आयोजन से जुड़े अधिकारियों और अन्य लोगों से अपील किया कि खिलाड़ियों को होने वाली परेशानियों का पर भी ध्यान दिया जाए.

राज्यस्तरीय विद्यालय बालिका कबड्डी प्रतियोगिता का आगाज

समारोह में कई अधिकारियों की रही मौजूदगी
टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले जिलाधिकारी ने झंडोत्तोलन किया. झंडोत्तोलन के बाद डीएम ने नारियल फोड़कर टूर्नामेंट का विधिवत शुभारंभ किया. जिलाधिकारी के टॉस से बांका और जमुई के बीच टूर्नामेंट का उद्घाटन मैच संपन्न हुआ. उद्घाटन मैच में बांका की टीम ने जमुई टीम को संघर्षपूर्ण मैच में हराया. उद्घाटन समारोह के दौरान एडीएम अनिल कुमार, सदर एसडीओ प्रियरंजन राजू, जिला खेल पदाधिकारी समेत कई अधिकारी और गणमान्य लोग मौजूद रहे.

रमण कुमार, डीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details