बिहार

bihar

By

Published : Oct 17, 2020, 2:09 AM IST

ETV Bharat / state

मोतिहारी : सुगौली विधानसभा क्षेत्र से RJD प्रत्याशी शशि सिंह ने किया नामांकन

सुगौली विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी शशि भूषण सिंह ने शुक्रवार को नामांकन किया. नामांकन के बाद सुगौली के विकास के लिए कार्य करने का दावा करते हुए शशि सिंह ने निवर्तमान विधायक पर जमकर हमला बोला.

मोतिहारी
मोतिहारी

मोतिहारी: पूर्वी चंपारण जिला के सुगौली विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी ई. शशि भूषण सिंह ने शुक्रवार को नामांकन किया. शशि सिंह ने सदर अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ के समक्ष नामजदगी का पर्चा भरा. नामांकन के बाद एक स्थानीय होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सुगौली विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करने का दावा करते हुए उन्होंने निवर्तमान विधायक पर जमकर हमला बोला.

निवर्तमान विधायक को बताया एक्सपायरी दवा
राजद प्रत्याशी ई. शशि सिंह ने निवर्तमान विधायक रामचंद्र सहनी की तुलना एक्सपायरी दवा से करते हुए कहा कि सुगौली की जनता उन्हें नकार चुकी है. क्योंकि तीन टर्म भाजपा के विधायक रहने के बावजूद उन्होंने क्षेत्र के विकास के लिए कुछ नहीं किया है. उन्होंने कहा कि जिस पार्टी से वह विधायक थे. उसी पार्टी ने उनको नकार दिया है और एनडीए गठबंधन के एक दूसरे घटक दल से चुनाव मैदान में उतर रहे हैं.

पेश है रिपोर्ट

2015 में लड़ा था निर्दलीय चुनाव
बता दें कि राजद प्रत्याशी ई. शशि भूषण सिंह पहले जदयू में थे और बर्ष 2015 के विधानसभा चुनाव में वह सुगौली विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय मैदान में उतरे थे. लेकिन उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था. साल 2020 विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के पूर्व ई. शशि सिंह ने राजद का दामन थाम लिया और सुगौली विधानसभा क्षेत्र से राजद प्रत्याशी के रुप में चुनावी मैदान में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details